गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च की गई हॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्म
गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च की गई हॉलीवुड की ये सुपरहिट फिल्म
Share:

साल 2018 खत्म होने में अब महज 12 दिन बाकि हैं और ऐसे में हाल ही में गूगल ने अपनी सर्च लिस्ट जारी की है. आपको बता दें गूगल की इस सर्च लिस्ट में पूरे साल कौन से एक्टर-एक्ट्रेस, गाने और फिल्म को सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया इसकी जानकारी मिलेगी. सूत्रों की माने तो इस साल गूगल पर हॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'ब्लैक पैंथर' को सर्च किया गया है.

जी हाँ... सबसे ज्यादा बार लोगों ने इस फिल्म को ही सर्च किया है. आपको बता दें फिल्म 'ब्लैक पैंथर' का निर्देशन रयान कूलर ने किया है. इस फिल्म में अभिनेता विंस्टन ड्यूक मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जानकारी के मुताबिक विंस्टन ड्यूक ने डिज्नी के मार्वेल यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म 'ब्लैक पैंथर' में M'Baku का किरदार निभाया था. आपको बता दें फिल्म में उनके भयानक और डरा देने वाले किरदार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए अरबों रुपए की कमाई की है. वही गूगल की लिस्ट में ब्लैक पैंथर के अलावा दूसरे नंबर पर फिल्म 'डेडपूल 2' रही है. इन दोनों ही फिल्मों के अलावा गूगल की लिस्ट में वेनम, अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर और द नन जैसी फिल्मों को भी सबसे ज्यादा सर्च करने वाली लिस्ट में जगह मिली है.

हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में की ताबड़तोड़ कमाई

इस मॉडल के बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपकी भी आंखे फटी रह जाएंगी

इस मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -