लोगों को गलत रास्ता बता रहा है Google Maps, एक बार जरूर पढ़ें पूरी खबर
लोगों को गलत रास्ता बता रहा है Google Maps, एक बार जरूर पढ़ें पूरी खबर
Share:

आज के समय में लोग एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए आमतौर पर गूगल मैप्स का उपयोग करते हैं, धीरे-धीरे इसका चलन काफी बढ़ा है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वाकये से अवगत करा रहे हैं, जिसके बारे में जान्ने के बाद आपका शायद google maps से भरोसा उठ जाए. आपको बता दे कि यह हैरान करने वाला मामला गोवा से सामने आया है. जहां गोवा राज्य में एक ऐसा बैनर लगा है जो गूगल मैप्स यूजर्स को अलर्ट करता हुए नजर आता है.

लरत करने वाले इस बैनर में लिखा है कि बागा बीच जाने का रास्ता दिखाकर गूगल मैप आपको मूर्ख बना रहा है और इस रोड के जरिए आप बागा बीच नहीं पहुंचेंगे. बालक यह रस्ता कहें और ही जाता है. आगे इस पर लिखा है कि आप सही रास्ते के लिए पीछे मुड़ें और बाएं ओर प्रस्थान करें. बागा बीच यहां से 1 किलोमीटर दूर है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गोवा का बागा बीच सबसे लोकप्रिय समुद्र तटों में से एक माना जाता है और होटलों से वहां पहुंचने में लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. इसलिए पर्यटक हमेशा दिशा-निर्देशों के लिए गूगल मैप्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यहां आप गूगल मैप्स का इस्तेमाल करने से जरूर बचें. आपको बता दें कि इस बैनर की फोटो को ट्विटर यूज़र Sumanth Raj Urs द्वारा शेयर किया गया है. फ़िलहाल यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. गूगल द्वारा लॉन्च मैप्स एप्प का इस्तेमाल सिर्फ साधारण यूज़र ही नहीं बल्कि राइड शेयरिंग कम्पनियां भी करती हैं. 

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट

कम हुई redmi y2 की कीमत, पहले से अधिक खरीद रहे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -