साल के आखिरी दिन गूगल बना डूडल, खुश हो जाएगा आपका दिल
साल के आखिरी दिन गूगल बना डूडल, खुश हो जाएगा आपका दिल
Share:

वर्ष 2022 की ये अंतिम सुबह है। कल की सुबह वर्ष 2023 की सुबह होने वाली है। आज न्यू ईयर ईव पर अलग अलग तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाने वाले है। इतना ही नहीं लोग अपने घरों में भी पार्टीज करते हैं, गूगल भी आज इस दिन को खास बनाने के लिए अलग भी करता हुआ दिखाई दे रहे है। GOOGLE ने आज एक शानदार DOODLE बनाया है। इस डूडल से गूगल साल 2022 को अलविदा भी बोल चुके है\। 

आज के डूडल को GOOGLE ने खूब सजाया है। आज के DOODLE में GOOGLE ने Google को अलग स्टाइल में लिख दिया है। गूगल ने आज के डूडल में गूगल का G नीले रंग से लिख दिया है। वहीं दूसरे O को लाल रंग से लिखा है और यह देखने में एक ब्लब जैसा ही दिखाई दे रहा है। उसके ऊपर हरे रंग का हॉल्डर भी लगा है। वहीं दूसरे O में 2020 लिखा है और वह बहुत बड़ा है। और इसका बैकग्राउंड पीला है। वहीं 2022 पर्पल कलर से लिखा है। 2022 के मध्य में स्माइली भी लगी हैं। इसमें दो आंख और मुंह नजर रहा है।

जिसके उपरांत दूसरे g को भी बल्ब की तरह बनाया जा चुका है। g के ऊपर वाले हिस्से में बल्ब का एलिमेंट भी लगाया गया है और उस एलिमेंट का रंग नीला है। g को एक हॉल्डर में लटकाया जा चुका है और उसको एक हरे रंग की वायर से लटकाया गया है और g को नीले रंग से लिख रहे है। 

जिसके उपरांत की बारी आती है। इसे हरे रंग से लिखा गया है। वहीं गूगल के सबसे आखिर में e को लाल रंग से लिखा गया है। इसे भी एक ब्लब की तरह लटकाया जा चुका है। जिसमे लाल रंग का एक एलिमेंट लगाया गया है। वहीं इसे एक हरे रंग के हॉल्डर के साथ ही हरे रंग की वायर से लटकाया भी जा चुका है। गूगल डूडल के बैकग्राउंड में लाल, हरे, पीले और पिंक कलर की छोटी छोटी बॉल्स हैं। 

एक बार फिर गेम खेलने वालों की होगी मौज, वापसी करने जा रहा PUBG

कहीं आपके पास भी तो नहीं आया VI की 5 सर्विस शुरू होने वाला सन्देश तो आज ही हो जाएं सावधान

आखिर क्यों चलते चलते डाउन हो रहा JIO का नेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -