Google ने उद्योग जगत की मांग को पूरा करने के लिए लॉन्च की नई साइट

महामारी की मार झेल रहे भारतीय यात्रा उद्योग को जल्द ठीक होने की उम्मीद है, Google ने सोमवार को एक नई वेबसाइट लॉन्च की जो खोज डेटा से लेकर सेक्टर प्रतिभागियों तक के लिए रुझान प्रदान करती है। कंपनी ने कहा कि 'ट्रैवल इनसाइट्स विद गूगल', नई वेबसाइट को बेहतर तरीके से पेंट-अप ट्रैवल डिमांड को समझने में मदद करेगी और इन टूल्स से इन्वेस्टमेंट के लिए इनसाइट्स को रिकवरी के लिए पेश करेगी।

रोमा दत्ता चौबे, निदेशक - ट्रैवल, गूगल इंडिया ने एक बयान में कहा, "महामारी का यात्रा उद्योग पर प्रत्यक्ष, तत्काल और निरंतर प्रभाव पड़ा है। लेकिन यह भी उन उद्योगों में से एक है, जो डिजिटलीकरण में सबसे आगे हैं।" Google टूल के साथ हमारी यात्रा अंतर्दृष्टि इस बात को मानती है, और इस अस्थिरता के बीच, खिलाड़ियों को बेहतर और अधिक चुस्त निर्णय लेने के लिए, वास्तविक रूप से, यात्रा के इरादे और भावना की कार्रवाई विश्लेषण, घरेलू और विदेशों से प्रदान करता है।

"उपयोगकर्ता खोज डेटा के आधार पर, Google उपकरण के साथ यात्रा अंतर्दृष्टि दो प्रकार के समय-विशिष्ट रुझानों को इंगित कर सकती है - गंतव्य अंतर्दृष्टि और होटल अंतर्दृष्टि। गंतव्य अंतर्दृष्टि उपकरण गंतव्य के लिए मांग के शीर्ष स्रोतों की स्पष्ट तस्वीर देगा।" और जिन देशों में यात्री सबसे अधिक रुचि रखते हैं, उनके भीतर के गंतव्य - उद्योग के नक्शे को विशिष्ट मार्गों पर यात्रा को फिर से शुरू करने में मदद करते हैं और संभावित भविष्य के यात्रियों के साथ संवाद करने के बारे में विकल्प बनाते हैं।

जमीनी कर्मचारियों और पायलटों के बीच थी गलतफहमी: अधिकारी

दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए संस्करण के कारण हुई भारी वृद्धि

अमेरिकी हवाई अड्डे पर 1 मिलियन से अधिक लोगों की हुई स्क्रीनिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -