Google ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्ट स्पीकर, जानिए क्या है खास
Google ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्ट स्पीकर, जानिए क्या है खास
Share:

Google हार्डवेयर ईवेंट पर, नेस्ट ऑडियो हार्डवेयर के उस समूह में से एक है जिसे इसके द्वारा रोल किया गया है। Google होम स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किए चार साल हो चुके हैं। नेस्ट ऑडियो एक 19 मिमी ट्वीटर और 75 मिमी मिड-वूफर के साथ आता है, जो एक फुलर और अधिक प्राकृतिक ध्वनि देता है। Google होम स्पीकर की तुलना में, Google का कहना है कि नेस्ट ऑडियो 50% अधिक बास और 75% अधिक वॉल्यूम प्रदान करता है।

Google होम मैक्स में पेश किया गया EQ फीचर नेस्ट ऑडियो में भी शामिल है। ईक्यू फीचर अंतरिक्ष के ध्वनिकी के अनुसार डिवाइस के ऑडियो को समायोजित करता है। यह एंबिएंट आईक्यू की एक अतिरिक्त विशेषता है जो पृष्ठभूमि शोर के अनुसार मात्रा को समायोजित करता है। नेस्ट ऑडियो अन्य स्मार्ट वक्ताओं के साथ संगत है: Google होम, नेस्ट मिनी और नेस्ट हब। उपयोगकर्ता एक साथ एक-दूसरे पर एक ही ऑडियो चलाने के लिए उन्हें एक साथ जोड़ सकते हैं या उपयोगकर्ता के एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने पर स्पीकर से स्पीकर में स्थानांतरित किया जा सकता है। Google होम की तुलना में Google सहायक 200% तेजी से प्रतिक्रिया देगा।

स्मार्ट स्पीकर में अपनी तरफ टच कंट्रोल की श्रृंखला, टैप पर वॉल्यूम कम करने की क्षमता जैसी विशेषताएं भी हैं। इसमें माइक्रोफोन को चालू और बंद करने के लिए एक स्विच भी है, जो अन्य सभी स्मार्ट स्पीकर के पास है। नेस्ट ऑडियो विभिन्न प्रकार के रंगों में आता है: चॉक, चारकोल, रेत, ऋषि, आकाश और 5 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत $ 99 है।

Google फोटो एप्लिकेशन को मिला नया संस्करण

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च होने वाला है इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो

Iphone यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब करना होगा थोड़ा और वेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -