GOOGLE देगी हजारों नौकरियां, अमेरिका में इस साल करेगी 13 अरब डॉलर का निवेश

हाल ही में एक खबर आई है जिसमे बताया गया है कि गूगल साल 2019 में भारी मात्रा में अमेरिका में निवेश करेगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया की दिग्गज सर्च इंजन कंपनी गूगल 2019 में अमेरिका के एक दर्जन से भी अधिक राज्यों में नए डेटा सेंटर्स और कार्यालयों के निर्माण में 13 अरब डॉलर से ज्यादा का निवेश यहां करने जा रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बड़े निवेश के संबंध में जानकारी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई ने प्रदान की है. हाल ही में सुंदर पिचई ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि इस निवेश से हजारों नई नौकरियां पैदा होगी. 

सुंदर ने लिखा कि "पिछले साल हमने अमेरिका में 10,000 लोगों की भर्तियां की और 9 अरब डॉलर से ज्यादा का निवेश किया. जबकि इस बार भी कंपनी एक लक्ष्य यहीं है. सुंदर ने आगे बताया कि 2019 में हमने 13 अरब डॉलर के निवेश की घोषणा की है और अमेरिका के 14 राज्यों में डेटा सेंटर्स और नए कार्यालय खोलकर अपने कारोबार का विस्तार किया जाएगा. इससे भी हजारों युवाओं को नया रोजगार प्रदान होगा. बताया जा रहा है कि यह निवेश नेब्रास्का, नेवादा, ओहायो, टेक्सस, ओक्लाहोमा, साउथ कैरोलिना और वर्जिनिया में किया जाना है. 

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

अब हाथ में रखना छोड़िए पहना भी जा सकेगा स्मार्टफोन, ये कंपनी ला रही अद्भुत सेवा

4 हजार रु तक की छूट में मिल रहे फ़ोन, Infinix Days सेल की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -