GOOGLE ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू फीचर्स वाला फ़ोन
GOOGLE ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू फीचर्स वाला फ़ोन
Share:

Google इस वर्ष अपना अगली पिक्सल सीरीज को पेश करने जा रहा है. इस वर्ष Pixel 8 Series को पेश किया जाने वाला है. GOOGLE के आगामी पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में कथित तौर पर पिक्सल 7 PRO की तुलना में कम कर्व्ड स्क्रीन और अधिक राउंडिड कॉरनर्स भी दिए जा रहे है.

रिपोर्ट में हुआ यह खुलासा: खबरों का कहना है कि एक लीकर ने पिक्सल 8 और 8PRO की स्क्रीन की उनके पिछले से तुलना करते हुए ट्विटर पर कच्चे कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (सीएडी) शॉट्स का एक बंच भी पोस्ट किए जा रहे है.  

Google Pixel 8 Pro डिज़ाइन: लीक हुई  फोटोज से पता चलता है कि Google Pixel 8 Pro के डिस्प्ले कॉर्नर्स पर बहुत कम कर्व्ड होने वाला है. कोने थोड़े अधिक गोल होने वाला है. पहले यह अफवाह थी कि तकनीकी दिग्गज का आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप एक उन्नत सैमसंग कैमरा सेंसर, आईसोसेल जीएन2 के साथ आने वाला है, जिसमें फोटो और वीडियो में बेहतर गतिशील रेंज के लिए हाई डायनेमिक रेंज (एचडीआर) कार्यक्षमता है.

पिक्सल 8 स्मार्टफोन में अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में बेहतर प्रोसेसर और अधिक RAM होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. जिसके साथ साथ, पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में 12 जीबी रैम पैक होने का अनुमान बभी लगाया जा रहा है. प्रो मॉडल में 2822 गुणा 1344 पिक्सल के डिस्प्ले रिजॉल्यूशन की पेशकश की संभावना है, जबकि पिक्सल 8 में स्टैंडर्ड 2268 गुणा 1080 रिजॉल्यूशन की पेशकश का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

साइबर सिक्योरिटी (Cyber Security) क्या है? क्यों है जरूरी जानिए सब कुछ

क्या है Digital Marketing? क्यों ज़रूरी है अब हर बिज़नेस के लिए?

ये आपका अगला गेमिंग लैपटॉप हो सकता है,जानिए इसके बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -