फ्रंट-लाइनर कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया गूगल ने डूडल
फ्रंट-लाइनर कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया गूगल ने डूडल
Share:

इस समय कोरोना काल चल रहा है और इस काल में कई ऐसे लोग हैं जो कोरोना के मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। जी हाँ, कई कोरोना वॉरियर्स हैं जो कोरोना काल में मसीहा बने हुए हैं। अब हाल ही में दिग्गज टेक कंपनी Google ने उनके लिए Doodle बनाया है। जी हाँ, Google ने अपना डूडल कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों को समर्पित किया है जो बड़ा ही बेहतरीन दिखाई दे रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कंपनी ने फ्रंट-लाइनर कोरोना वॉरियर्स से लेकर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ तक का धन्यवाद किया है।

जी दरअसल Google ने कहा है कि इस समय दुनियाभर में लोग इस महामारी से लड़ रहे हैं और इसी के साथ ही लोग इस खतरनाक संक्रमण को रोकने के लिए एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। गूगल ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही इस महामारी को खत्म कर दिया जाएगा। आप सभी को बता दें कि Google ने अगस्त में स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ मिलकर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए खास डूडल बनाया था और उस Doodle में मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस मेनटेन करने के लिए सलाह दी गई थी। केवल इतना ही नहीं बल्कि उसमे कोरोना वायरस से बचने के लिए किए जाने वाले उपायों के बारे में भी बताया गया था।

फिलहाल आए एनिमेटेड Doodle में हर अल्फाबेट को मास्क से कवर किया गया है और एनिमेशन के आखिर में हर अल्फाबेट को दूर करके सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की सलाह नजर आई है। वैसे गूगल भी कोरोना काल में काफी एक्टिव रहा है और उसने भी कोरोना संक्रमण को लेकर कई डूडल बनाए हैं जो बेहतरीन रहे हैं।

कैलिफोर्निया की आग है साल 2020 की सबसे भीषण त्रासदी, आएँगे और कठिन दिन

संसद में भी गूंजा 'ड्रग ट्रैफिकिंग' का मुद्दा, भाजपा सांसद रवि किशन ने की ये मांग

नवाब वाजिद अली शाह के प्रपौत्र प्रिंस कौकब कद्र का कोरोना से हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -