Google Home Smart Speaker है शानदार, हिंदी में देगा जवाब

Google Home Smart Speaker है शानदार, हिंदी में देगा जवाब

विशिष्ट भारतीय भाषाओ के साथ हिंदी में जवाब देने वाले स्मार्ट होम स्पीकर की घोषणा गूगल ने  कर दी है ​इस ​खास स्पीकर मे कंपनी ने कई विशेषता से सुसज्जीत किया है. हमारी टीम हिंदी को समझने के लिए गूगल होम पर असिस्टेंट को पढ़ाने में कड़ी मेहनत कर रही है, और यह अब आपको विशिष्ट भारतीय भाषाओ के साथ जवाब देगा. असिस्टेंट आपके स्मार्टफ़ोन पर पहले से ही हिंदी में उपलब्ध है, और आप हाथों से अब मुक्त भी हो सकते हैं. 

Samsung Galaxy View 2 की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत

गूगल होम पर हिंदी में असिस्टेंट को सेट करने के लिए आपको इन स्टेप को फोलो करना होगा , सबसे पहले बस अपने फ़ोन पर गूगल होम ऐप खोलें, निचले दाएं कोने में अकाउंट आइकन पर टैप करें, फिर सेटिंग पर टैप करें. असिस्टेंट टैब पर नेविगेट करें, फिर भाषाओं का चयन करें. 'भाषा जोड़ें' पर टैप करें और सूची में पहली भाषा के रूप में "हिंदी भारत" सेट करें. गूगल होम पर अपने असिस्टेंट के साथ बातचीत शुरू करने के लिए बस "ओके गूगल" कहें.

सीमित स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडे्ट, ये स्मार्टफोन है शामिल

गूगल ने वैसे तो भारतीय बाजार मे अपने कई प्रोडक्ट को लॉन्च करता रहता है लेकिन उन सभी प्रोडक्ट मे गूगल को यह प्रोडक्ट अनोखा है जिसमे गूगल मे हिंदी भाषा को जोड़ा है. इस प्रोडक्ट से हम यह उम्मीद कर सकते है कि यह हिंदी मे यह प्रोडक्ट सही से जवाब दे. अब देखना होगा की आने वाले समय मे इस उत्पाद मे कंपनी कितना बदलाव करती है. 

कई खूबियों के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5G

गूगल सर्च पर इस्तेमाल करें ये ख़ास ट्रिक

Xiaomi का Floor Standing AC हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां