सावधान और भी ज्यादा सख्त हुआ गूगल, ऐसे काम करने पर पंहुचा देगा आपको जेल
सावधान और भी ज्यादा सख्त हुआ गूगल, ऐसे काम करने पर पंहुचा देगा आपको जेल
Share:

GOOGLE सर्च का इस्तेमाल करके बहुत से पृष्ठों का जवाब मांग चुके होंगे, किसी WEBSITE पर पहुंचना हो या फिर कोई कठिन TRANSLATION हो, GOOGLE सर्च के पास आपके तकरीबन हर प्रश्न  का जवाब मौजूद रहता है, लेकिन GOOGLE सर्च आपके जितना काम आता है ये आपको उतनी ही बड़ी परेशानी में भी डाल देता है. GOOGLE सर्च का उपयोग करने वालों को इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं होगी, ऐसे में आपको भी इस बारे में जान लेना चाहिए क्योंकि ये आपको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है. इसके बारे में यदि आपको कोई अंदाजा नहीं है तो अभी अपने सारे कामों को साइड में रख दीजिए और इस बारे में अच्छी तरह से आज ही जान लें.  

महिला क्राइम: वुमन क्राइम से जुड़े हुए कंटेंट को भी बहुत सारे लोग मनोरंजन के लिए सर्च करते हैं, वीडियो हो या फिर फोटोग्राफ, यदि आप ऐसा कोई कंटेंट सर्च करते हैं तो आप को जेल की सजा भी काटना पड़ सकता है और आप कानूनी चक्कर में पड़ सकते हैं.

हथियारों के बारे में जानकारी: यदि आप आए दिन हथियारों के बारे में जानने के लिए GOOGLE सर्च करते हैं तो ऐसा निरंतर करते रहना आपको जेल पहुंचा सकता है क्योंकि बहुत सारे क्राइमी इस तरीके से हथियारों के बारे में भी जानते है और फिर उन्हें गैरकानूनी तरीकों से हासिल करके उनका इस्तेमाल गलत कामों में करते हैं. इस कंटेंट को सर्च करना आप को जेल भी भेज सकता है.

गोला-बारूद बनाने का तरीका: यदि आप GOOGLE सर्च पर बम-बारूद बनाने के तरीके के बारे में सर्च करने में लगे हुए है तो आपको पता होना चाहिए कि ये एक संवेदनशील मुद्दा है, ऐसे GOOGLE सर्च पर भारतीय सुरक्षा एजेंसियां निगाह बनाए रखती हैं. यदि आप ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो आपको कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं और जेल भी जाना पड़ सकता है. ऐसे में सिर्फ मजे-मजे में ऐसा कुछ भी GOOGLE पर सर्च न किया जाए. 

चाइल्ड क्राइम:  चाइल्ड का IMAGE कैसा टॉपिक है इससे इंडिया में एक संवेदनशील मुद्दा माना जाता है, इस विषय पर ONLINE तमाम कंटेंट मौजूद है लेकिन कोई व्यक्ति यदि मनोरंजन के लिए चाइल्ड क्राइम से जुड़ा हुआ कोई कंटेंट सर्च करता है तो ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध भारत सरकार कार्रवाई कर सकती है.

क्या आप भी करते है अधिक Earphone का इस्तेमाल तो आज ही शुरू कर दें ये काम

कम बिजली में आपके घर को एकदम ठंडा, आज ही अपने घर लेकर आ जाएं ये फैन

APPLE के छक्के छुड़ाने आया SAMSUNG का ये फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -