गूगलकर्मियों के साथ कार्यस्थल पर घटा यह मामला, विरोध प्रदर्शन हुआ शुरू
गूगलकर्मियों के साथ कार्यस्थल पर घटा यह मामला, विरोध प्रदर्शन हुआ शुरू
Share:

गूगल कर्मियों ने कार्यस्थल पर उत्पीड़न के खिलाफ वाक आउट करने के छह महीनों के बाद  बुधवार को दुनियाभर में स्थित कंपनी कार्यालयों में विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है.संगठन 'गूगल वाक आउट फॉर रियल चेंज' ने ट्विटर पर अपने धरना की घोषणा की.संगठन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "स्वस्थ होने पर भी स्वास्थ्य अवकाश पर भेजने से लेकर आपकी रिपोर्ट्स आपसे लेने तक के मामलों तक, हम बदला लेने से थक गए हैं. छह महीने पहले, हमने वाक आउट किया था, अब हम धरना देंगे. कल (बुधवार) सुबह 11 बजे."

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक मई मजदूर दिवस के रूप मे मनाया जाता है और गूगल के कई कार्यालय बंद रहेंगे, इस पर संगठन ने ट्वीट किया, "हम कर्मियों को उनके अगले कार्यदिवस पर इसमें शामिल होने के लिए प्रेरित करेंगे."दुनियाभर में गूगल के लगभग 20,000 कर्मियों ने नवंबर में कंपनी में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सही कार्यवाही नहीं करने पर काम बंद कर वाक आउट कर दिया था. वायर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, वाक आउट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी. पिछले सप्ताह, दो कर्मियों ने गूगल पर वाक आउट करने के कारण उनसे बदला लेने का आरोप लगाया था.

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

टेकक्रंच से गूगल के एक प्रवक्ता ने कहा, "हम कार्यस्थल पर बदला लेने पर रोक लगाते हैं और अपनी नीतियां स्पष्ट रूप से सार्वजनिक करते हैं."उन्होंने कहा, "गूगल में कोई उठाई गई शिकायत दब ना जाए, यह सुनिश्चित करने के लिए, हम अपने कर्मियों को उनकी शिकायतें बताने के लिए विभिन्न माध्यम उपलब्ध कराते हैं, जिसमें उनका नाम तक गोपनीय रहता है, तथा हम बदला लेने के सभी आरोपों की जांच करते हैं." हो सकता है कर्मचारीयों की समस्या का निदान इस प्रदर्शन से हो जाए.

Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -