चंद दिनों में बाजार में दस्तक देंगे GOOGLE के नए स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से जीत लेंगे दिल

चंद दिनों में बाजार में दस्तक देंगे GOOGLE के नए स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से जीत लेंगे दिल

गूगल के स्मार्टफ़ोन पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल आगामी 9 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले है.  इसके पहले इसके फीचर्स, लॉन्च से जुड़े कई लीक सामने आए है. जिनसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये गूगल की सोची-समझी मार्केटिंग रणनीति है.  इसके कई अनबॉक्सिंग वीडियोज और डिवाइस के हाई-रेजोल्यूशन तस्वीरें हम पहले ही देख चुके हैं. अब पिक्सल सीरीज़ के इन फ़ोन के रंग के बारे में नकारी मिली है. गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल ब्लैक, व्हाइट और मिंट कलर में आने के उम्मीद है. 

IDEA ने बदले अपने PLAN, लेकिन फायदा पहले से अधिक

ये जानकारी गूगल के प्रोमो पेज टीजर पेज से मिल सकी है. पिछले कुछ दिनों में Google Pixel 3 सीरीज से संबंधित कई जानकारियां लीक हुई हैं. आधिकारिक टीजर से यह स्पष्ट हो रहा है कि गूगल के यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन तीन नए रंग में लॉन्च किए जा सकते हैं. टीजर से पता चलता है कि, Google अपनी अगली पिक्सल सीरीज़ को तीन रंग के वेरिएंट में उतार सकती है. टीजर पेज पर 'Coming Soon' लिखा हुआ है. पिछली Google Pixel सीरीज की तरह ही फोन के बैक पैनल के निचले हिस्से पर कंपनी का 'G' लोगो नजर साफ़ देखा जा सकता है. 

लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन, लेकिन नहीं होगा यह फीचर

डिवाइस के नीचे गूगल लोगो भी है. आप जैसे ही लोगो पर आते हैं, वेबपेज का बैकग्राउंड परिवर्तिति होने लगता है. एक बार यह व्हाइट होता है और फिर एक बार यह ब्लैक और एक बार मिंट कलर का होने लगता है. साथ ही डिवाइस के आउटलाइन का रंग भी बदलता हुआ दिखाई देता है. बता दें कि 9 अक्टूबर अब ज्यादा दूर नहीं है. जिस दिन ये फ़ोन लॉन्च होंगे. 

यह भी पढ़ें...

बाजार में दस्तक देने के लिए बेताब है NOKIA X7 , जानिए कीमत और फीचर्स

आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर, OPPO के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से हो जाओगे हैरान

VIVO का एक और धमाका, भारत में लॉन्च हुआ V11 Pro