Google इस स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप पर कर रहा काम
Google इस स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप पर कर रहा काम
Share:

अब Google भी फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung और Huawei के बाद लॉन्च करने की रेस में आ गया है. इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में सामने आई है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, Google एक फोल्डेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसके लिए कुछ परिक्षण भी किए जा रहे हैं. हालांकि, कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की जल्दी में नहीं है. उन्होंने कहा है, “हम निश्चित रूप से एक प्रोटोटाइप पर काम कर रहे हैं. हम इस पर काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं.” साथ ही यह भी कहा कि इसे इस्तेमाल में लाया जाएगा या नहीं इसके बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है. आगे जानने पूरा बयान और जानकारी

भारत में Google Pixel 3a और 3a XL हुआ पेश, जानिए खासियत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गूगल संकेत दिया है कि इस तकनीक पर तब से कंपनी काम कर रही है जब उसने इस बात की घोषणा की थी कि एंड्रॉइड फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को सपोर्ट करेगा. कंपनी ने फोन के काम करने के मेकनिजम के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. विशेषज्ञों की मानें तो Pixel फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के आने में अभी काफी समय है. Pixel के हेड मारियो ने कहा, “फोल्डेबल तकनीक के साथ हम एक नए हार्डवेयर का भी प्रोटोटाइप बना रहे हैं.” हालांकि, कंपनी ने इस प्रोटोटाइप के बारे में आगे कुछ नहीं बताया है.

MG Hector में है कई लाजवाब फीचर, आवाज़ से होगी कंट्रोल

इसके अलावा फोल्डेबल फोन्स पर Samsung भी काम कर रही है. लेकिन बैटरी की परेशानी के चलते इसे लॉन्च करने में देरी हो रही है. इससे पहले अमेरिका में पब्लिकेशन्स को इसकी रिव्यू यूनिट्स भी उपलब्ध करवाई थीं. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर यह कंफर्म किया है कि इस फोन को कम से कम 2,00,000 बार फोल्ड और अन-फोल्ड किया जा सकता है. जिन पब्लिकेशन्स को ये रिव्यू यूनिट्स मिली हैं, उनकी Galaxy Fold यूनिट टूट रही है, कंपनी की और से ऐसा दावा सामने आया है.

भारत में इन जगहों से PUBG Mobile Ban पर हटाया गया बैन

Microsoft Build 2019 को लेकर, ये हुई बड़ी घोषणाएं

Google ने Android Auto में किया बदलाव, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -