एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए जारी हुआ Google Duplex
एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए जारी हुआ Google Duplex
Share:
यूजर द्वारा सबसे ज्यादा सर्च उत्पाद के रूप मे उपयोग की जाने वाली कंपनी Google के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई ने 2018 में आयोजित Google I/O 2018 में Google Duplex फीचर के लॉन्च करने की बात कही थी. वर्तमान मे Google Duplex को Samsung Galaxy S10+ डिवाइस में स्पॉट किया गया है. मीडिया के माध्यम से Google ने कंफर्म किया है कि इस नये फीचर को ज्यादातर एंड्रॉइड डिवाइस के लिए रोल आउट कर दिया गया है.
 
यूजर अपने सुविधा के लिए इस फीचर को पहले केवल Google Pixel डिवाइस के लिए ही रोल आउट किया गया था. बाजार पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए  Google Duplex फीचर को iPhones के लिए भी रोल आउट कर दिया गया है. वर्तमान इस फीचर का लाभ केवल यूएस के यूजर्स ही उठा सकते है. आने वाूले समय मे यह फीचर सभी यूजर के लिए उपलब्ध होगा.
 
प्रेस वर्ता मे Google के प्रवक्ता ने The Verge को बताया कि Google Duplex को अमेरिका में iPhones के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया गया है. आने वाले दिनो मे यह फीचर यूजर्स को गूगल असिस्टेंस के साथ इस सप्ताह से प्राप्त हो जाएंगे. कंपनी ने अपडेट फीचर को Google Duplex के एंड्रॉइड वर्जन 5 या इससे ऊपर के डिवाइस के लिए रोल आउट किया जा  है. अगर आप का स्मार्टफोन iPhones है तो आपको यह फीचर गूगल असिस्टेंस के साथ मिलेगा. कंपनी द्वारा किये गये प्रारंभिक टेस्टी मे कुछ यूजर के लिए यह नया फीचर ठीक से काम नही कर रहा है जिसे बहाल मे कंपनी लगी हुई है. ताकि यूजर को इस सुविधा से संबधित कोई असुविधा न हो.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -