गूगल ने पैकेजिंग से लेकर डिलीवरी कर्मचारियों को शुक्रिया कहने के लिए निकाला डूडल
गूगल ने पैकेजिंग से लेकर डिलीवरी कर्मचारियों को शुक्रिया कहने के लिए निकाला डूडल
Share:

दिग्गज टेक कंपनी गूगल (Google) ने आज डूडल बनाकर पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी करने वाले कर्मचारियों का धन्यवाद किया है, जो इस मुश्किल समय में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों तक जरूरी सामान पहुंचा रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि समाज के प्रति योगदान देने वाले डॉक्टर्स, मेडिकल कर्मचारी, डिलीवरी बॉयस और हेल्थवर्कर्स के लिए इस डूडल को तैयार किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते जो लॉकडाउन 14 को खत्म होना था, उसे अब पीएम मोदी ने 3 मई तक बढ़ा दिया है।

Google का स्पेशल डूडल
गूगल के स्पेशल डूडल को देखें, तो आपको इसमें G लेटर के बाद E लेटर पर एक ट्रक दिखाई देगा, जो दिल फेंकता नजर आ रहा है। जब आप इस डूडल पर क्लिक करेंगे, तो यहां आपको कोरोना वायरस और गूगल डूडल से जुड़ी हर तरह की जानकारी मिलेगी। कंपनी के आधिकारिक पोस्ट के मुताबिक, हमने यह डूडल बनाकर सभी डिलीवरी कर्मचारियों का धन्यवाद किया है, जो इस समय लोगों तक जरूरी सामान पहुंचा रहे हैं। इससे पहले कंपनी ने डूडल बनाकर डॉक्टर्स और मेडिकल कर्मचारियों का धन्यवाद किया था।

कोरोना वायरस की भारत में स्थिति
भारत में इस समय कोरोना वायरस की वजह से 377 लोगों की मौत हो चुकी हैं और 11,439 लोग इससे संक्रमित हैं। वहीं, अभी तक 1,306 लोग ठीक हो गए हैं।

100 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया यह एप

Jio ने दिया कमाने का मौका, JioPOS Lite एप किया लांच

दो कैमरे के साथ लांच होगा Lenovo A7

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -