लॉकडाउन के दौरान गूगल ने बनाया Halloween गेम पर ख़ास डूडल
लॉकडाउन के दौरान गूगल ने बनाया Halloween गेम पर ख़ास डूडल
Share:

लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में रहने और उनकी बोरियत दूर करने के लिए दिग्गज टेक कंपनी गूगल (Google) ने एक खास कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन के तहत कंपनी हर दिन डूडल के साथ एक लोकप्रिय गेम पेश करती आ रही है। हाल ही में गूगल ने मेक्सिकन गेम Loteria को पेश किया था। अब इस कड़ी में कंपनी ने 6 मई यानी आज Halloween गेम का डूडल बनाया है।साल 2016 में गूगल ने Halloween उत्सव का जश्न मनाने के लिए इस गेम को लॉन्च किया था। 

वहीं, आज भी बच्चों से लेकर बड़े तक इस गेम को  बहुत पसंद करते हैं।अगर आप भी इस गेम को खेलना चाहते है, तो आपको सबसे पहले गूगल के डूडल पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा। अब आपको एक प्ले बटन मिलेगा। जैसे ही आप इस बटन पर टैप करेंगे, तो आप सीधा गेम में पहुंच जाएंगे। यहां आपको कुछ निर्देश मिलेंगे, जो गेम को पूरी तरह से समझने में आपकी मदद करेंगे। इस गेम में आपको बिल्ली को बचाना है, जो भूतों के बीच घिरी है।

 इसके लिए आपको अपने माउस की मदद से भूतों के ऊपर बने सिंबल को ड्रॉ करना होगा। सही सिंबल ड्रॉ करने के बाद ही आप गेम में आगे बढ़ पाएंगे। अगर आप गलत सिंबल ड्रॉ करते है, तो वही आपका गेम खत्म हो जाएगा और आपको दोबारा से शुरू करना होगा। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस गेम से यूजर्स की बोरियत दूर हो जाएगी। गूगल ने इससे पहले अपने डूडल में Loteria गेम को दर्शाया था। यह एक मैक्सिकन गेम है और वहां के लोगों में बहुत लोकप्रिय है। वहीं, गूगल का यह गेम बिंगो से काफी मिलता-जुलता है।

Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारत में देगा होगा लांच

फटाफट होगी कोरोना जांच, मैदान में उतरी बड़ी कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -