Google ने किया इन दो स्मार्टफोन को बंद करने का फैसला
Google ने किया इन दो स्मार्टफोन को बंद करने का फैसला
Share:

देश में कोरोना के कारण लॉक डाउन लगा हुआ था | इस बीच उपभोक्ता नए फोन या कोई नया गैजेट नहीं खरीद पा रहे थे | ऐसे में उपभोक्ता गूगल पिक्सल सीरीज के नए फोन का इंतजार करने में लगे हुए हैं| इसके अलावा गूगल ने दूसरी तरफ पिक्सल सीरीज के दो फोन Pixel 3a और Pixel 3a XL को बंद करने का बड़ा फैसला लिया है। वहीं गूगल ने बताया है कि Pixel 3a और Pixel 3a XL के सभी यूनिट की बिक्री हो गयी है। तो अब स्टोर में ये दोनों गैजेट आउट ऑफ स्टॉक हैं, जबकि आखिरी स्टॉक तक ग्राहक Pixel 3a और Pixel 3a XL को ऑफलाइन स्टोर से खरीद पाएंगे |

Pixel 3a और Pixel 3a XL की स्पेसिफिकेशन
पिक्सल सीरीज की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Pixel 3a और Pixel 3a XL दोनों फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर मिल सकता है , वहीं पिक्सल 3ए एक्सएल में जहां 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, साथ ही  पिक्सल 3ए में 5.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। वहीं फोन की बॉडी प्लास्टिक की होगी। वहीं दोनों फोन में डुअल सिम का सपोर्ट मिल सकता है जिसमें एक सिम ई-सिम होगा।

Pixel 3a और Pixel 3a XL का कैमरा
कैमरे की बात की जाए तो दोनों फोन में सोनी IMX363 सेंसर के साथ 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा शामिल है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन मिल सकता है । वहीं रियर कैमरे का अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ ही कैमरे के साथ नाइट साइट लो-लाइट फोटोग्राफी, एचडीआर प्लस, पोट्रेट मोड, सुपर रिजॉल्यूशन जूम और टॉप शॉट जैसे फीचर्स मिल सकते है ।  इसके अलावा कैमरे के साथ 4के वीडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है ।

Pixel 3a और Pixel 3a XL  की कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी की बात की जाए तो Pixel 3a में 3000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 12 घंटे वीडियो प्लेबैक का दावा किया गया है, वहीं Pixel 3a XL में 3700mAh की बैटरी है जिसे लेकर 14 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा किया है। साथ ही दोनों फोन के सात 18 वॉट का चार्जर मिलेगा जिसे लेकर कंपनी ने कहा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी का बैकअप 7 घंटे तक का मिल सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, एनएफसी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिल सकता है । फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

कसौटी फेम आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की यह तस्वीरें

शिवांगी जोशी की परछाई है उनकी बहन, देखिये तस्वीरें

'कुमकुम भाग्य' को अलविदा नहीं कहेगी शिखा सिंह, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -