गूगल का Daydream View हेडसेट भारत में हुआ लांच !
गूगल का Daydream View हेडसेट भारत में हुआ लांच !
Share:

गूगल के द्वारा भारत में  वर्चुअल रियलिटी हैंडसेट डेड्रीम व्यू को लांच कर दिया है. इसके अलावा इसकी कीमत 6499 रूपये है. इस हेडसेट को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ले पाएंगे. इसके अलावा लांच ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट के ई-वॉलेट फ़ोन पे के जरिए. इससे खरीदने के लिए 300 रूपये की छूट मिलेगी. इसके अलावा पहले तीस कस्टमर्स को इस खरीदी पर एक गूगल क्रोमकास्ट फ्री दिया जायेगा. इसके अलावा 50 कस्टमर्स को 500 रूपये का गूगल प्ले स्टोर क्रेडिट दिया जायेगा.

इसके अलावा इसके फीचर पर ध्यान दे तो यह हेडसेट सॉफ्ट फैब्रिक से निर्मित है. इसके अलावा आई ग्लास फिट किया गया है. इसमें ऑटो अलाइनमेंट सिस्टम दिया है. इसमें यूजर को केबल को लेकर कोई परेशानी नहीं है. यूजर को इसमें बॉडी प्लास्टिक की बानी  है. जिसके फोम और सॉफ्ट फेबरिक दिया गया है. यूजर के लिए कंट्रोल भी दिया गया है. कंपनी की माने तो यह छोटा और पॉवरफुल रिमोट कंट्रोल के जरिए यूज़र्स रियल वर्ल्ड से वर्चुअल दुनिया में कम्युनिकेट कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मोटो जेड 2 स्मार्टफोन 27 जून को लांच हो सकता है !

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लांच होने को लेकर खबर सामने आयी !

क्यों ख़रीदे एलजी जी 6 स्मार्टफोन, जानिए !

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -