Google ने Google Pixel 5a के लॉन्चिंग के बारें में कही ये बात
Google ने Google Pixel 5a के लॉन्चिंग के बारें में कही ये बात
Share:

गैजेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, Google पुष्टि करता है कि Google Pixel 5a इस साल के अंत में अमेरिका और जापान में जारी किया जाएगा। आपको बता दें कि महीने की अफवाहों में शुरू हुआ था कि स्मार्ट चिप की कमी के कारण कंपनी ने इस फोन को रद्द कर दिया था। लेकिन अब कंपनी ने पुष्टि की कि वह इस महीने में लॉन्च करने जा रही है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मामले से परिचित दो स्रोतों के अनुसार, एंड्रॉइड सेंट्रल को यह विश्वास है कि Google Pixel 5a 5G को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया था।

 Pixel 5a 5G रद्द नहीं हुआ है। गूगल के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह इस साल के अंत में अमेरिका और जापान में उपलब्ध होगा और पिछले साल की सीरीज के फोन पेश किए जाने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी। आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन को इस साल के Google I / O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में अफवाहित पिक्सेल बड्स ए के साथ लॉन्च होने की उम्मीद थी। 

हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि Google के इंजीनियर सॉफ्टवेयर परीक्षण के लिए Google Pixel 4a 5G पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे, और यह संभवतः Google की वैश्विक मध्य-श्रेणी की स्मार्टफोन बिक्री का अधिक ध्यान केंद्रित करेगा, जहां यह उन बाजारों में बेचा जाना जारी रहेगा जो Pixel 5a 5G का स्टॉक नहीं करेंगे। Pixel 4a 5G, जो Qualcomm Snapdragon 765G सहित Pixel 5a 5G के लिए प्रमुख समानता रखता है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इन चीजों पर 30 अप्रैल तक लगाया प्रतिबंध

एआर रहमान ने की शाहरुख खान की प्रशंसा, वजह है बहुत ही खास

सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -