करोड़ों यूजर्स को तगड़ा झटका, अब नहीं चला सकेंगे GOOGLE...

अगर अाप एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स है तो यह खबर आपके लिए खास है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह खबर आपके लिए थोड़ी शॉक्ड भी साबित हो सकती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कुछ एंड्रॉयड फोन्स में गूगल क्रोम ब्राउजर काम नहीं करेगा. जिससे कि यूजर्स को तगड़ा झटका लगने वाला है. इसके पीछे का कारण गूगल एंड्रॉयड के जेली बीन 4.1-4.3 में ही क्रोम का सपोर्ट बंद होना है. हालांकि गूगल ने इसकी आखिरी तारीख की जानकारी नहीं दी है. 

धूम मचा रहा है TECHNO का यह फ़ोन, कैमरा उड़ा देगा आपके होश

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी भी पूरी दुनिया में एंड्रॉयड जेली बीन 4.1 के इस्तेमाल करने वालों की संख्या 3.2 करोड़ है. अतः इन 3 करोड से अधिक यूजर इससे अब वंचित हो जाएंगे. वहीं कंपनी ने एंड्रॉयड जेली बीन को 10 जुलाई 2012 को लांच किया था. यानी Jelly Bean करीब छह साल पहले एंड्रॉइड डिवाइसिस के लिए उपलब्ध हुआ था. 

JIO,VODA ,IDEA सब हो गए खामोश, यूजर्स के लिए एयरटेल ने कर दिया सब कुछ फ्री

अगर आपके पास एंड्रॉयड 4.1 ओएस वाला फोन है तो आप गूगल क्रोम की जगह यूसी ब्राउजर, ओपेरा मिनी और फायरफॉक्स आदि ब्राउजर इस्तेमाल कर सकते हैं. गूगल अपने नए एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम में लगातार कई बदलाव कर रहा है. गूगल ने और अभी कुछ महीने पहले ही गूगल ने एंड्रॉयड पाई 9.0 लांच किया था. बता दें कि जिसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स शामिल किए थे. 

यह भी पढ़ें...

40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग

Blackberry की इस दमदार फ़ोन के साथ जोरदार वापसी, फीचर्स से रह जाएंगे आप हैरान

amazon के साथ जुड़ेंगे एक लाख हाथ, 50 हजार पदों पर नौकरी, अभी पढ़ें पूरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -