गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने दी इस बात की चेतावनी
गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने दी इस बात की चेतावनी
Share:

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने चेतावनी दी है कि कई देश सूचना के प्रवाह को प्रतिबंधित कर रहे हैं और मॉडल को अक्सर हल्के में लिया जाता है। उन्होंने चेतावनी दी कि विश्व स्तर पर मुक्त और खुले इंटरनेट पर हमले हो रहे हैं और कई देश सूचना के प्रवाह को प्रतिबंधित कर रहे हैं।

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार को संबोधित करते हुए पिचाई ने कहा कि कई देश सूचना के प्रवाह को प्रतिबंधित कर रहे हैं, और मॉडल को अक्सर हल्के में लिया जाता है। "हमारे प्रमुख उत्पादों और सेवाओं में से कोई भी चीन में उपलब्ध नहीं है।" पिचाई ने स्पष्ट किया कि इंटरनेट के भविष्य को चलाने की जिम्मेदारी किसी व्यक्ति की नहीं होनी चाहिए "बल्कि एक सामूहिक थिंक टैंक जो मुक्त इंटरनेट के मूलभूत स्तंभों को ध्यान में रखते हुए पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाता है"।

उन्होंने कहा कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आग, बिजली या इंटरनेट से ज्यादा गहरा है। पिचाई ने टैक्स, निजता और डेटा से जुड़े विवादों को भी संबोधित किया। उन्होंने तर्क दिया कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता आग, बिजली या इंटरनेट से अधिक गहरा है। उन्होंने कहा, "मैं इसे सबसे गहन तकनीक के रूप में देखता हूं जिसे मानवता कभी भी विकसित करेगी और उस पर काम करेगी। आप जानते हैं, अगर आप आग या बिजली या इंटरनेट के बारे में सोचते हैं, तो यह ऐसा ही है। लेकिन मुझे लगता है कि और भी गहरा है।  

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

उत्तराखंड में 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

आज गोवा का दौरा करेंगे दिल्ली के सीएम केजरीवाल, इस चीज पर होगी खास नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -