श्रीदेवी की मौत पर भावुक हुए गूगल CEO

Mar 04 2018 01:45 PM
श्रीदेवी की मौत पर भावुक हुए गूगल CEO

पिछले दिनों देश के लाखों दिलों पर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत का गहरा आघात पहुंचा. दुबई में हुई मौत के बाद मुंबई में उनकी अंतिम विदाई देखने भी लाखों कोई संख्या में लोग एकत्रित हुए. देश विदेश के कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस स्टार अदाकारा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. इसी क्रम में टेक जगत की दिग्गज कंपनी 'गूगल' के CEO सुंदर पिचाई ने भी श्रीदेवी को यद् करते हुए देश की पहली महिला सुपरस्टार को श्रद्धांजलि अर्पित की.

ट्विटर पर बोनी कपूर के ओपन लेटर पर रिप्लाई करते हुए सुंदर पिचाई ने लिखा, 'सदमा में उनका प्रदर्शन मुझे सबसे ज्यादा पसंद था और मेरे परिवार के साथ श्रीदेवी को देखने की विशेष यादें थीं. हममें से बहुत लोगों के लिए वो प्रेरणा थीं. आपके दुखद नुकसान के लिए बहुत दुःख है. उनकी आत्मा को शांति मिले.' गौरतलब है कि श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई में मौत हुई थी.

उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि मौत की वजह होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी. उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गयी थी. इसके बाद 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया था. वहीं 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था.

 

मात्र इतने रूपए में करें Redmi Note 5 की ऑफलाइन प्री-बुकिंग

अब इस अनोखे अंदाज में करें फेसबुक स्टेटस अपडेट

भारत में अगले महीने लांच होगा नोकिया 7