'भिखारी' सर्च करने पर गूगल ने दिखाई इमरान खान की तस्वीर, जमकर भड़कें पाकिस्तानी!
'भिखारी' सर्च करने पर गूगल ने दिखाई इमरान खान की तस्वीर, जमकर भड़कें पाकिस्तानी!
Share:

कश्मीर में Article 370 में बदलाव होने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है. वहीं UNSC काउसिंल में पाकिस्तान के असफल होने के बाद पाक पीएम की बेज्जती गूगल में भी हो रही है. जी हाँ, बीते दिन Google सर्च इंजन पर भिखारी (Bhikhari) सर्च करने पर पाक पीएम इमरान खान की फोटो आ रही थी और आप देख सकते हैं गूगल इमेज में दिख रही इस फोटो में पाक पीएम इमरान खान हाथ में कटोरा लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं. ध्यान से देखने पर पता लग रहा है कि यह फोटो एडिटेड है लेकिन गूगल पर भी इस समय इमरान खान का मजाक बन रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर भी भिखारी को लेकर इमरान खान का खूब मजाक बनाया जा रहा है और फेसबुक और ट्विटर पर लोग तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं हाल ही में एक यूजर ने लिखा कि ''मैं इस बारे में मजाक नहीं करना चाहता. लेकिन यह सही निकला है. गूगल में भिखारी सर्च करने पर पाक पीएम इमरान खान दिखाई दे रहे हैं.'' वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि ''इस तरह #Bhikhari ट्रेंड करने पर यह भिखारियों का अपमान है. इस हैशटैग को की कड़ी निंदा करनी चाहिए.'' वहीं एक ट्विटर यूजर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ट्विटर पर मेंशन करते हुए लिखा कि ''पाकिस्तान की मौजूदा हालत कुछ इस तरह है. इसके साथ ही यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पाक पीएम इमरान खान को गधे में बैठा हुआ दिखाया गया है.''

आपको बता दें कि फिलहाल गूगल पर इस नाम को सर्च करने पर ऐसा कुछ नहीं आ रहा है लेकिन बीते कल हालात यही थे. वहीं गूगल में इमरान खान को भिखारी के रूप में दिखाए जाने से पाकिस्तान नाराज रहा और पाक यूजर्स इसके लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया में पाक यूजर्स तर्क दे रहे हैं कि ''पिचाई के भारतीय होने की वजह से उनके पीएम के साथ ऐसा सुलूक किया जा रहा है.'' वहीं अब तक गूगल की ओर से इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं आई है.

लेह मेें धोनी ने सैन्य वर्दी में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

पीएम मोदी का भूटान दौरा समाप्त, भारत के लिए हुए रवाना

खतरनाक रास्तों के बीच इस देश में भी है अमरनाथ जैसा 'शिवलिंग', गुफा के अंदर होते हैं दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -