Google मैप में आए नए फीचर्स
Google मैप में आए नए फीचर्स
Share:

Google ने Google मैप्स के एक्सप्लोर टैब के तहत एक नए 'सामुदायिक फ़ीड' के रोलआउट के साथ Google मैप्स की सामाजिक विशेषताओं को और विकसित कर रहा है। यह Android और iPhone दोनों के लिए विश्व स्तर पर हो रहा है। Google के अनुसार हर दिन लोग अपने पसंदीदा स्थानों के लिए सिफारिशों, व्यावसायिक सेवाओं के अपडेट नई समीक्षा और रेटिंग, फ़ोटो अन्य लोगों के सवालों के जवाब, अपडेट किए गए पते और Google मैप्स समुदाय पर अधिक सहित 20 मिलियन से अधिक योगदान प्रस्तुत करते हैं।

अब सामुदायिक फीड सहायक स्थानीय सूचनाओं को एक साथ लाएगा और उपयोगकर्ताओं के चयनित हितों के लिए इसे दर्जी करेगा। खोज विशाल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा यह आपको स्थानीय विशेषज्ञों द्वारा Google मानचित्र में जोड़े गए नवीनतम समीक्षाओं, फ़ोटो और पोस्ट को दिखाएगा और जिन लोगों को आप खाने-पीने के व्यापारियों के साथ-साथ और इनफ़ुटेशन जैसे प्रकाशकों के लेखों से खोजते हैं।

Google पोस्ट के लिए अधिक जोखिम: Google ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है “सामुदायिक फ़ीड के प्रारंभिक परीक्षण में हमने देखा कि व्यापारियों के पोस्ट फ़ीड के अस्तित्व में आने से पहले दो गुना अधिक देखे जाते हैं। इसलिए अब और लोग यह देख सकते हैं कि क्या कोई स्थानीय व्यवसाय एक नई सेवा प्रदान कर रहा है, सीमित समय की विशेषता है या घर के बाहर बैठने की सुविधा है। ”

शुरू हुई फ्लिपकार्ट Flipstart Days Sale, मिलेगा इतना डिस्काउंट

वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में हुई वृद्धि

Redmi Note 9 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -