Google Store में आया नया सेक्शन, जानिये क्या है खास
Google Store में आया नया सेक्शन, जानिये क्या है खास
Share:

दुनिया की नंबर 1 सर्च इंजन कंपनी गूगल ने अपने उपभोक्ता की सुविधा के लिए गूगल स्टोर में नया वीडियो कैटेगरी सेक्शन जोड़ा हुआ  है। उपभोक्ता इस सेक्शन के जरिए प्रोडक्ट से जुड़ी जानकारी, सेटअप और इंस्टॉलेशन और टिप्स-ट्रिक्स की जानकारी प्राप्त कर सकते है । इस बात की जानकारी 9टू5 गूगल की रिपोर्ट से मिली है। रिपोर्ट के अनुसार , गूगल स्टोर पर ट्यूटोरियल वीडियो नई नहीं हैं।वहीं इससे पहले प्रोडक्ट की वीडियो यूट्यूब के प्लेटफॉर्म पर अपलोड की जाती थी। फिलहाल, भारतीय यूजर्स को गूगल स्टोर पर वीडियो सेक्शन नहीं मिल पाया है | परन्तु उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस फीचर को भारतीय यूजर्स के लिए लांच करेगी। वहीं गूगल के लेटेस्ट डिवाइस पिक्सल 4ए स्मार्टफोन को हाल ही में एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया था, जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिल पायी  थी। एफसीसी साइट के अनुसार , गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन एफसीसी साइट पर G025 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है।

गूगल पिक्सल 4ए की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार , कंपनी गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले, रियर में तीन कैमरे, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, स्नैपड्रैगन 730 या 765 चिपसेट दे सकती है। इसके अलावा उपभोक्ता को इस डिवाइस में 5जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। जबकि , इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

गूगल पिक्सल 4ए की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक , कंपनी गूगल पिक्सल 4ए स्मार्टफोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रख सकती है। जबकि , कंपनी द्वारा अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A51s में मिलेगी 5जी कनेक्टिविटी

इन साइट्स से खरीद सकते है पुराने और सस्ते फोन

कम कीमत में 100 Mbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -