गूगल Pixel 3 XL और Pixel 3 में सामने आई बड़ी गड़बड़ी
गूगल Pixel 3 XL और Pixel 3 में सामने आई बड़ी गड़बड़ी
Share:

सर्च इंजन का तमगा लिए बैठी गूगल कंपनी इन दिनों स्मार्टफोन के लिए भी जानी जा रही है. अब गूगल ने अपने दो नए फ़ोन लॉंच कर दिए हैं. जो कि भारतीय बाजार में अगले महीने पेश होंगे. बता दें कि इन दिनों हर कंपनी नई-नई टेक्नोलॉजी के साथ नए-नए फोन बाजार में उतार रही है. इसे देखते हुए गूगल ने भी अपने दो स्मार्टफोन को पेश किया है. इनका नाम क्रमश: पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल है. हालांकि इनके यूजर्स को अब एक बड़े दिक्कत का सामना करना पद रहा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गूगल ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च किया था. जहां अब यूजर्स की शिकायत है कि गूगल की तरफ से लेटेस्ट स्मार्टफोन में ऑडियो में दिक्कत आ रही है. हालांकि गूगल की माने तो पिक्सल 3 और पिक्सल 3XL के सॉफ्टवेयर में उसने ब्रैंकग्राउंड साउंड और रोड ट्रैफिक को कम कर दिया जिसकी आवाज वीडियो रिकॉर्ड करते समय आती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों स्मार्टफोन एक नवंबर से भारतीय बाजार में उपलब्ध होंगे. गूगल के इन स्मार्टफोन की टक्कर एप्पल के आईफोन एक्सएस और सैमसंग के नोट 9 से होगी. कंपनी ने हाल ही में न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान दोनों स्मार्टफोन को बाज़ार में  पेश किया है.बता दें कि भारत में पिक्सल 3 के 64जीबी संस्करण की कीमत 71,000 रुपए और 128जीबी की कीमत 80,000 रुपए होगी जबकि पिक्सल 3 एक्सएल के 64जीबी संस्करण की कीमत 83,000 रुपए और 128जीबी की कीमत 92,000 रुपए होगी.

यह भी पढ़ें...

Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -