GOODBYE 2022 ! सस्ता होने के बाद भी और ज्यादा कम दाम में मिल रहा APPLE का ये नया स्मार्टफोन
GOODBYE 2022 ! सस्ता होने के बाद भी और ज्यादा कम दाम में मिल रहा APPLE का ये नया स्मार्टफोन
Share:

वर्ष 2022 में Apple ने अपना थर्ड जनरेशन Apple iPhone SE मार्केट में लॉन्च किया था. सेकेण्ड जेनरेशन SE से तुलना करें तो इसमें अधिक परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिले है. लोगों को उम्मीद थी कि इसमें एक बेहतरीन डिजाइन के साथ एक दमदार कैमरा और कुछ अच्छे फीचर्स को भी जोड़ा जा रहा है लेकिन ग्राहकों के हाथ अधिक कुछ नहीं लगा. हालांकि इसमें कई अपडेट्स जरूर थे जो कुछ ग्राहकों को पसंद आए तो वहीं कुछ को ये पसंद नहीं आए. iPHONE 14 सीरीज की लॉन्चिग से पहले इस आईफोन मॉडल को लेकर मार्केट में जबरदस्त क्रेज था और आज हम आपको इसी की खासियतों के बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

स्पेसिफेक्शन्स और फीचर्स: Apple iPhone SE थर्ड जेनरेशन मॉडल में कस्टमर को ठीक-ठाक खासियतें देखने को मिल जाती हैं इसमें, A15 बायोनिक चिपसेट भी ऑफर किया गया था जो ना सिर्फ बेहद ही फास्ट है बल्कि जिसमे आपको सुपर स्मूद एक्सपीरियंस देखने के लिए मिल रहा है. इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को iOS 15 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ मार्केट में उतर चुका है. ये आईफोन मॉडल IP67 रेटिंग के साथ पेश कर दिया गया है. जिसमे TouchID भी ऑफर की जाती है. 

स्मार्टफोन में सबसे अवश्यक होता है इसका डिस्प्ले ऐसे में ग्राहकों के लिए 4.7 इंच का रेटीना डिस्प्ले दिया गया था जो iPhone SE मॉडल में काफी पसंद भी किया जा रहा है. ये 750x1,334 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है जिसकी पीक ब्राइटनेस 625 nits है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो iPhone SE (2022) मॉडल में 12MP का सिंगल वाइड-एंगल कैमरा लगाया गया है वहीं फोन के फ्रंट में 7MP का कैमरा लगाया गया है जो बेहतरीन फोटोग्राफी भी करने का काम करता है. बैटरी के बारें में बात की जाए तो आईफोन एसई में ग्राहकों को दमदार बैटरी मिलती है जो 0 से 50 परसेंट तक सिर्फ 30 मिनट में चार्ज होती है. इसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो ये 49,900 रुपये है.  

आ रहा है सबसे सस्ता 5G Smartphone, यहाँ जानिए कीमत से लेकर फीचर्स

ख़बरों में छाया बिजली 'फ्री' करने का ये तरीका, ग्राहकों में मच रहा है हड़कंप

भूलकर भी यहाँ से ना खरीदें स्मार्टफोन, वरना हो जाएगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -