वर्ष की शुरुआत से अब तक इन गानों ने Youtube पर लगी व्यूज की झड़ी
वर्ष की शुरुआत से अब तक इन गानों ने Youtube पर लगी व्यूज की झड़ी
Share:

भारत में कोई भी मूवी गानों के बिना अधूरी ही रह जाती है. यहां संगीत हर चीज़ में मायने होता है. खैर, हर वर्ष की ही तरह इस वर्ष भी कई बेहतरीन गाने बने जो दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद किए गए. वहीं, पिछले कुछ सालों में संगीत की दुनिया के ट्रेंड बहुत बदले हैं. एक बार फिर से सिंगल्स का चलन चलना शुरू हो गया. इस वर्ष भी कई म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुई हैं जिन्होंने यूट्यूब पर व्यूज़ की झड़ी लग चुकी है.

आज उन्हीं टॉप 5 गानों की लिस्ट लेकर आए हैं. 

Lut Gaye: पहले नंबर पर है सिंगर जुबिन नौटियाल का गाना लूट गए. कुछ ही मिनट के गाने में एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है जिसमें इमरान हाशमी और युक्ति ने बड़ी ही खूबसूरती से कार्य को पूरा किया है. ये गाना 17 फरवरी 2021 को रिलीज़ हुआ था जिसे यूट्यूब पर इस गाने को 100 करोड़ से अधिक व्यूज़ मिल गए है. 

 

Baarish ki Jaaye: बी प्राक की आवाज़ में 'बारिश की जाए' गाने को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा पर बनाया गया है. गाने में नवाजुद्दीन का रोमांटिक अंदाज है हर किसी को बहुत ही पसंद आया,  ये गाना 27 मार्च 2021 को रिलीज हुआ जिसे अब तक 48 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ भी मिल गए है. 

 

Pani-Pani: रैपर बादशाह का गाना 'पानी-पानी' 9 जून 2021 को रिलीज़ किया गया था, जिसे 648 करोड़ से अधिक व्यूज़ मिले हैं. इसमें बादशाह के साथ जैजैकलिन फ़र्नांडीस दिखाई दी. गाने पर सोशल मीडिया रील्स की बरसात हो गई है. 

 

Saiyaan ji: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यो यो हनी सिंह ने यूट्यूब पर इस गाने के साथ यूट्यूब पर धमाकेदार वापसी कर ली है, जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा दिखाई दी थी. गाना  27 जनवरी को रिलीज हुआ जिसे 489 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल गए है. 

 

Filhaal 2: अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का गाना 'फिलहाल' के हिट होने के उपरां। 'फिल्हाल 2' आया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया जा रहा है. ये गाना 6 जुलाई को रिलीज हुआ था जिसे अब तक 538 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

'83' में PR मान सिंग का किरदार निभाने पर पंकज त्रिपाठी ने बताई मजेदार बात

क्रिसमस के दिन फिल्म 83 ने की इतने करोड़ की कमाई

बेटी संग ऐश्वर्या ने मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -