अलविदा 2017: हर फॉर्मेट में छाये रहे 'विराट कोहली'
अलविदा 2017: हर फॉर्मेट में छाये रहे 'विराट कोहली'
Share:

साल 2017 बहुत जल्द हमें अलविदा कहने वाला हैं, और इसके बाद नए साल यानी साल 2018 का आगाज होना है. इस साल अगर बात करें क्रिकेट जगत की तो भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के लिए यह साल काफी यादगार और कामयाब साल रहा है. विराट कोहली का नाम साल भर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाया रहा. क्रिकेट ही नहीं बल्कि, उन्होंने अपनी शादी और कमाई के मामले में भी खूब सुर्खियां बटोरी. 

विराट जब भी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरते हैं, तो क्रिकेट पंडित क्रिकेट के सुनहरे पन्नो की रिकॉर्ड बुक को खंगालने लगते है. इस साल भी हमें यही कुछ देखने को मिला है. इस साल वे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज है. विराट के बल्ले से इस वर्ष वनडे के 26 मैचों में कुल 6 शतक और 7 अर्धशतक समेत 1460 रन निकले. 

वही, दूसरी और टेस्ट में भी उन्होंने खूब रन बरसाए. और इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 6 दोहरे शतक जड़ डाले. उन्होंने वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के रिकॉर्ड को तोडा. जिनके नाम कप्तानी करते हुए 5 दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड था. विराट ने टी-20 मैच में भी अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा. साथ ही कप्तानी के मामले में भी इन्होने इस साल तीनो फॉर्मेट में 14 सीरीज में भारत को जीत दिलाई.

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

क्रिकेट जगत के मशहूर सितारे डेविड शेफर्ड से जुड़ी कुछ यादें

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -