ऐसे पुरुष देते हैं बेहतर आॅर्गजम

ऐसे पुरुष देते हैं बेहतर आॅर्गजम

क्या आपने कभी सोचा है कि कैसे पुरुष अच्छा आॅर्गजम दे सकते हैं। नहीं न। जी, ये सच है कि ज्यादातर महिलाएं यह नहीं सोचती कि आखिर कैसे पुरुष उन्हें अच्छा आॅर्गजम दे सकते हैं। महिलाएं पुरुषों के गुड लुकिंग और बैंक बैलेंस को ध्यान में रखकर रिश्ता तो बना लेती हैं, लेकिन कई बार इस रिश्ते में उन्हें वह फील नहीं मिल पाता, जो वे चाहती थीं नतीजा रिश्ता टूट  जाता है, तो आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे पुरुष बेहतर आॅर्गजम दे सकते हैं। 

एक अध्ययन के अनुसार, अच्छे ह्यूमर वाले पुरुष अच्छा आॅर्गजम देते हैं। स्टडी कहती है कि जिन पुरुषों का सेंस आॅफ ह्यूमर अच्छा हो, वह बेहतर आॅर्गजम देत सकते हैं। लेकिन इसके साथ ही अच्छे लुक्स और परफेक्ट बॉडी हो, तो यह सोने पर सुहागा हो सकता है। यह स्टडी महिलाओं पर की गई थी और इस स्टडी में  महिलाओं ने बताया कि उन्हें कैसे पुरुष पसंद हैं और कैसे पुरुषों के साथ उन्हें बेहतर आॅर्गजम फील हुआ। महिलाओं ने बताया कि  हॉट दिखने वाले पुरुषों के साथ इंटीमेट होना उनके लिए अलग ही अहसास था। इस दौरान उन्हें अच्छा आॅर्गजम फील हुआ और वह इस तरह के पुरुषों के साथ इंटीमेट होना चाहती थीं।

अध्ययन में यह भी  पाया गया कि जिन पुरुषों के पास बेहतर बैंक—बैलेंस था,  महिलाएं उनसे भी जुड़ना चाहती थीं। महिलाओं ने यह भी माना कि आॅर्गजम फील करना पुरुष की पर्सनालिटी पर निर्भर करता है। इन महिलाओं का कहना था कि जिन पुरुषों के साथ उन्हें सिक्योर फील होता था, उनके साथ उन्हें आॅर्गजम भी अच्छा महसूस हुआ। 

ये भी पढ़ें

लिव-इन में रहते हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

लव बाईट हो सकती हैं कई परेशानियां

सेक्स लाइफ को परफेक्ट बनाने के लिए न करें ये बातें

 

?