फिल्म गुड न्यूज में कॉमेडी का मिलेगा ओवर डोज, जाने ट्रेलर रिव्यु
फिल्म गुड न्यूज में कॉमेडी का मिलेगा ओवर डोज, जाने ट्रेलर रिव्यु
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में अक्षय कुमार का नाम गिना जाता हैं. खिलाड़ी कुमार की फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्मों को अपने अभिनय से बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बनाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में भरपूर कॉमेडी है. दिलजीत दोसांझ,  करीना कपूर से लेकर कियारा आडवाणी भी अपने किरदार में जान फूंकती दिखाई दे रही है. आगे जाने फिल्म का रिव्यू 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस ने दी जबरदस्त प्रक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज के समय में कोई महिला मां नहीं बन पा रही है तो उसके लिए आईवीएफ तकनीक है जिसके जरिए वो मातृव्य का सुख ले सकती है. इसी तकनीक पर फिल्म गुड न्यूज बनी है. फिल्म में करीना कपूर और कियारा आडवाणी मां बनने के लिए आईवीएफ एक्सपर्ट के पास पहुंचती हैं और इस तकनीक के दोनों मां भी बन जाती हैं. इस प्राजेस में आ जाती है एक बड़ी मुसीबत. डॉक्टर की लापरवाली और दोनों दोनों के टाइटल एक होने के चलते इनके स्पर्म इधर – उधर हो जाता है. यानि अक्षय कुमार के स्पर्म कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ का स्पर्म करीना कपूर में चला जाता है. 

फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज, हंसते – हंसते हो जाएंगे लोटपोट

कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में एक से बढ़कर एक डायलॉग आपको सुनने को मिलेंगे. अक्षय कुमार का बेहतरीन अभिनय और कॉमेडी आपको हंसती रहेगी वहीं दिलजीत दोसांझ की भी मजेदार कॉमेडी आपका दिल जीत लेगी. करीना कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी तो हर बार ही दर्शकों को पसंद आती है, गुड न्यूज में भी इनकी केमिस्ट्री फिल्म देखने को आपको मजबूर कर देगी. 

मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, इंडस्ट्री में छाया गम का माहौल

फिल्म पागलपंती का नया टीजर रिलीज, हंस-हंस के हो जाएंगे पागल

सुहाना खान ने इस इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से ​मारी धमाकेदार एंट्री, यहाँ देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -