फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज, हंसते – हंसते हो जाएंगे लोटपोट
फिल्म गुड न्यूज का मजेदार ट्रेलर रिलीज, हंसते – हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Share:

फिल्म गुड न्यूज की जबसे घोषणा हुई है, फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म गुड न्यूज इस साल 27 दिसबंर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है, फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रही है. दर्शको के इसी उत्साह को और दोगुना करने के लिए गुड न्यूज के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है, ट्रेलर को देख आप भी हंस-हंस कर लोट-पोट होने पर मजबूर हो जाएंगे.

अभिनेत्री श्रीदेवी को एएनआर नेशनल अवॉर्ड से किया गया सम्मानित, भावुक हुए बोनी कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुड न्यूज के ट्रेलर को रिलीज हुए महज कुछ ही देर हुए हैं, इतने ही देर में हजारो व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज की कहानी सेरोगेसी पर आधारित है, फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार पति पत्नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की इस जगह डाला हाथ, ​इंटरनेट पर कोहराम मचा रही फोटो

इस शानदार फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी पति पत्नी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार और करीना कपूर 9 साल बाद एक साथ बडे़ परदे पर नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनो अजनबी, कमबख्त इश्क, टशन, ऐतराज, तलाश, बेवफा, गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. करीना कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Box Office Collection : फिल्म मरजावां ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म तानाजी : काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने, लिखा- मैं आपको हारने नहीं...

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर पोस्टर जारी, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -