'गुड न्यूज' स्टार कास्ट ने मनाया क्रिसमस, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें
'गुड न्यूज' स्टार कास्ट ने मनाया क्रिसमस, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें
Share:

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सभी पर्वों को मनाया जाता है. ऐसे में फिर वह दिवाली हो या क्रिसमस. ऐसे में अब क्रिसमस आने वाला है और इसका सेलिब्रेशन बॉलीवुड में शुरू हो चुका है. वहीं हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्रिसमस के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और सभी इसके लिए तैयार हैं. इस समय सभी स्टार्स क्रिसमिस सेलिब्रेशन में काफी बिजी दिख रहे हैं. ऐसे में हाल ही में 'गुड न्यूज' स्टार कास्ट की क्रिसमिस पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों को अक्षय और दिलजीत ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है और इसके लुक की बात करें तो अक्षय कुमार रेड आउटफिट में दिख रहे हैं. इसी के साथ करीना भी रेड आउटफिट में ग्लैमरस नजर आ रही हैं और इसमें दिलजीत के लुक की बात करें तो वह व्हाइट लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसमें उन्होंने कियारा के साथ मैचिंग किए हुए हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना और कियारा कैंप पहने दिख रही हैं और सामने आई इस तस्वीर में क्रिसमस ट्री के एक साथ अक्षय करीना संग दिख रहे हैं.

वहीं आप देख सकते हैं दूसरी साइड कियारा और दिलजीत पोज दे रहे हैं और तस्वीर में चारों ही बहुत मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर में चारों एक साथ दिख रहे हैं और इस तस्वीर में दिलजीत हाथ में एक बैग लिए दिख रहे हैं. वहीं इस समय उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और इस समय सभी के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

कंगना के बयान पर बोले मनीष सिसोदिया, कहा-अरबपति से लेकर दिहाड़ी मजदूर तक देता है टैक्स

तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -