Good Newwz Box Office : 100 करोड़ तक पहुंचने से चुकी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़
Good Newwz Box Office : 100 करोड़ तक पहुंचने से चुकी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़
Share:

हिंदी सिनेमा के स्टार अक्षय कुमार  की फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने में कामयाब रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिन हुए हैं और फिल्म ने शानदार कारोबारी आंकड़ें पेश किए हैं। पांचवे दिन फिल्म को न्यू ईयर ईव होने का भरपूर फायदा मिला है। इसी के चलते वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म ने पांचवे दिन कुल 16.20 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है। खास बात ये है कि फिल्म अब 100 करोड़ रुपये की रकम के बेहद करीब आकर खड़ी हो गई है। 

इसके अलावा  इस फिल्म ने अब तक कुल 94.60 करोड़ रुपये कमा लिए है। अब फिल्म साल 2020 पहले दिन मतलब कि 1 जनवरी को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर ले जाएगी। फिल्म के आधिकारिक कारोबारी आंकड़ों की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। अक्षय कुमार, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। खास बात ये है कि ये फिल्म सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के आगे भी भरपूर कमाई में जुटी है। 

इसी के साथ ये साफ हो चुका है कि अक्षय कुमार इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में रिलीज हो रही हैं और दर्शकों से उनकी हर फिल्म को अच्छा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है। साल 2019 में रिलीज हुई ये अक्की की चौथी सुपरहिट फिल्म है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने लंबे वक्त से लगातार हिट फिल्में दी है। अब साल 2020 में भी वो सूर्यवंशी (Sooryavanshi), लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) और पृथ्वीराज (Prithviraj) जैसी फिल्में लेकर सामने आने वाले है। मतलब एक बार फिर साल 2020, अक्षय कुमार के नाम रहने वाला है। 

 

 

ईशान खट्टर ने शेयर किया खाली पीली का पोस्टर, अनन्या पांडे का लुक देख रह जायेंगे दंग

Dabangg 3 Box Office : 150 के आकड़े पर जाने की रफ़्तार हुई धीमी, जानिये दबंग 3 के दसवे दिन का कलेक्शन

दर्शकों के सिर `चढ़कर बोला अक्षय-करीना का जादू, महज चार दिनों में 80 करोड़ के करीब पहुंची 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -