Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अक्षय कूमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं, परन्तु अभी भी फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होने के बाद 22-23 दिन बाद भी फिल्म का कलेक्शन धीरे- धीरे आगे बढ़ रहा है और इसी के साथ ही फिल्म 200 करोड़ क्लब में मौजूद हो गई है। फिल्म के कलेक्शन के आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है, परन्तु अभी भी फिल्म का कलेक्शन हर रोज करीब 2 करोड़ हो रहा है। 

इसके अलावा आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने 16 जनवरी को 197 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था और फिल्म के कलेक्शन के रिकॉर्ड से अंदाजा लगाया जा सकता है तो फिल्म ने 2 दिन में 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के पार हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले हफ्ते 127.90 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 53.46 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते 15.74 करोड़ रुपये की कमाई की। असल में , फिल्म को ओपनिंग का अच्छा साथ मिला और फिल्म ने 2019 खत्म होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बढ़ा लिया। अगर इनके वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन की बात की जाए तो हाल ही में गुड न्यूज़ ने 300 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया है। 27 दिसम्बर को रिलीज़ हुई गुड न्यूज़ ने इस हफ्ते की शुरुआत में यह मुकाम हासिल किया।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अकेले बॉलीवुड एक्टर बन गये हैं, जिनकी फ़िल्मों ने 2019 में 1000 करोड़ से अधिक वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है। अभिनेता अक्षय कुमार इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद एक्टर्स में शामिल हैं। इससे पहले 2019 में अक्षय की पहली रिलीज़ केसरी ने 207.09 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। हाउसफुल 4 का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 280.27 करोड़ रहा, हालाँकि मिशन मंगल ने 290.59 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया। इन सभी वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शंस का योग 1076.34 करोड़ आता है।

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म की 8वें दिन हुई धुआंधार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Chhapaak Box Office : 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पायी दीपिका की फिल्म, हुआ इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -