कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है . इसके साथ ही शो खत्म होने के बाद भी सिडनाज को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. इसके अलावा लोग सिडनाज को साथ में देखना चाहते हैं. ऐसे में लगता है फैंस की ये ख्वाहिश जल्द पूरी होने वाली है. इसके अलावा बिग बॉस फैनक्लब का दावा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बन सकते हैं.

वहीं कपिल शर्मा के शो में सिडनाज का ग्रैंड एंट्री होगी. फिलहाल इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. वहीं क्योंकि चैनल, कपिल शर्मा और सिडनाज की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. परन्तु फैंस को उम्मीद है कि सिडनाज जल्द ही कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं. वहीं ऐसा इसलिए भी क्योंकि कपिल शर्मा शो में अक्सर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गेस्ट बनकर आते हैं. इसके अलावा सीजन 12 में भी दर्शकों को ऐसा देखने को मिला था. वहीं अभी तक सीजन 13 का कोई भी कंटेस्टेंट कपिल के शो में नजर नहीं आया है. 

इसके अलावा ऐसे में संभव है कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी खास दोस्त शहनाज संग कॉमेडी शो में दिखे. वहीं  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त पॉपुलैरिटी है. इसके साथ ही सिडनाज बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी ट्विटर पर ट्रेंड करता है. ऐसे में यदि सिडनाज कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आते हैं तो यकीनन ही शो की टीआरपी रेटिंग्स को भी जबरदस्त फायदा मिल सकता है . सिडनाज के बाद संभव है कि फैंस आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को भी कपिल शर्मा शो में देखें.

कलरफुल स्कर्ट में मदहोश करती नजर आईं अंकिता लोखंडे

नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -