'Good News' की डिलीवरी डेट आई सामने, आलिया रणबीर से होगा सामना
'Good News' की डिलीवरी डेट आई सामने, आलिया रणबीर से होगा सामना
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स करीना कपूर और अक्षय कुमार एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज़' के लिए फैंस बेताब हैं. हालाँकि इसके बारे में अभी और कोई जानकारी नहीं आई है. यानी इस फिल्म का कोई पोस्टर और या फिर ट्रेलर के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट आउट हो चुकी है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइये आपको बता दें.

अक्षय कुमार, करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. अक्षय कुमार ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट 27 दिसंबर बताई है. वहीं करण जौहर ने इसके बारे में ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होने लिखा है, Delivering #GoodNews for a good year ahead! See you 27th December!  यहां देखें पोस्टर. 

बता दें, ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे. अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इस फिल्म में भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. चार कलाकारों से सजी यह फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी, वहीं अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी 27 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. अब देखना होगा क्या होता है इस फिल्म का. 

करीना है दिलजीत की नई क्रश, एक बार फिर इस फिल्म में साथ कर रहे काम

सैफ-तैमूर से करीना ने बनाई दूरी, नई सेल्फी में हॉट अवतार से ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -