Good News: डिप्रेशन से उबरे कपिल, इस शो के साथ कर रहे हैं वापसी

कपिल शर्मा, अब कहाँ है कोई नहीं जानता. कभी लोगों के दिलों में बसने वाले कपिल आज टीवी इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिसे शायद ही कोई लेना पसंद करेगा. आज के एमी में सब कपिल को भूल गए हैं बहुत ही कम लोग ऐसे है जिन्हे कपिल शर्मा याद है. कपिल अब डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और टीवी इंडस्ट्री से दूर है. कपिल के शो बंद होने से उनका भी दिखना बंद हो गया और उसके बाद वह अभी तक टीवी इंडस्ट्री से दूर ही है. कपिल कैसे है, कहाँ है, क्या कर रहे हैं यह बात कोई नहीं जानता..?

कहाँ गया कपिल का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' कोई नहीं जानता, लेकिन सब ये जानते है कि कपिल का करियर खत्म हो गया है और वह अब डिप्रेशन से बाहर आएँगे या नहीं इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हैं. कपिल ने डिप्रेशन के दौर से गुजरते वक्त कहाँ था कि वह जल्द ही वापस आएँगे और सभी का मुँह बंद कर देंगे. कपिल का सोनी चैनल वालों से अच्छा रिश्ता है तो यह कहाँ जा सकता है कि वह वापसी कर सकते हैं. अब तक कपिल के दोस्तों और सोनी चैनल के हेड ने भी यह कहा है कि कपिल के साथ वह जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. सोनी चैनल के हेड को कपिल के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है वह चाहते है कि कपिल जल्द लौट आए.

कपिल पर पहले कई तरह के आरोप लगाए जा चुके हैं कि वह समय पर शूट पर नहीं आते थे, शूट केंसिल करवाते थे, सेलेब्स को घंटों इंतज़ार करवाते थे, गुस्सा करते थे वगैरह-वगैरह. सुनने में यह भी आया था कि कपिल कि शराब की लत उनकी बिमारी की वजह है और इसी वजह से आज वह डिप्रेशन में हैं. कपिल के फैंस को उनके जाने से एक झटका सा लगा और कपिल की वापसी होती है तो वह भी एक झटका ही होगा लेकिन ख़ुशी का.

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की वजह से बंद हो जाएगा सोनी चैनल का ये शो

बॉयफ्रेंड संग एक कमरे में साथ रहने के बाद शादी से मुकर रही हैं हिना खान

पत्नी के बेबी शावर में इस अंदाज में नजर आए करण पटेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -