COVID-19 को लेकर अपोलो से अच्छी खबर, लोगो में व्याप्त परेशानी होगी दूर
COVID-19 को लेकर अपोलो से अच्छी खबर, लोगो में व्याप्त परेशानी होगी दूर
Share:

देश भर में मौजूदा हालातो के मद्देनज़र लॉक डाउन की स्थिति पर विचार किया जा रहा है प्रधानमंत्री इस सम्बन्ध में राज्य के सीएम से वार्तालाप कर रहे है की इस स्थिति से निपटने के लिए के लिए सहयोग करे। इस बीच हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल से एक अच्छी खबर आ रही है अपोलो हेल्थ एंड लाइफस्टाइल लिमिटेड के भाग अपोलो क्लिनिक ने घोषणा की है कि वह कोविड-19 बीमारी के बुखार जैसे लक्षणों को लेकर जनता में व्याप्त परेशानी को दूर करने के लिए विशेष रूप से ‘फीवर क्लिनिक’ स्थापित करेगा। स्वास्थ्य कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि वर्तमान समय में लोग डरे हुए हैं और बुखार आने पर उनकी परेशानी बढ़ जाती है। लोग यह नहीं समझ पा रहे कि बुखार का कारण कोविड-19 है या कुछ और। लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अपोलो फीवर क्लिनिक में सही परामर्श और उपचार प्रदान किया जाएगा।

एक समाचार पत्र में छापी खबर के मुताबिक इस चलित फीवर क्लीनिक की पहल कस्टमर फीडबैक से पैदा हुई थी,जहां लोग इस बात पर बहुत चिंतित थे कि उनका बुखार COVID-19 के कारण तो नहीं है। जिस पर अपोलो क्लीनिक की ताकत का लाभ उठाने का निर्णय लिया गया, जो अपने व्यापक वितरण नेटवर्क के आधार पर बड़ी आबादी को प्राथमिक देखभाल प्रदान कर रहा है।

इस शुरुआत से यक़ीनन लोगो को लाभ मिलेगा और कोविड-19 के मामलो से निपटने में भी सहायक होगा अपोलो हॉस्पिटल की तरफ उठाया गया ये कदम सराहनीय है।

क्या देश में बढ़ेगा लॉकडाउन ? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया जवाब

लॉकडाउन का उल्लंघन कर सैर पर निकले स्वास्थ्य मंत्री, पीएम ने लिया एक्शन

तब्लीग़ी जमात कोरोना मामले पर WHO का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -