सलमान खान और रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी, एक फिल्म में आएँगे नजर!

सलमान खान और रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी, एक फिल्म में आएँगे नजर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई हैं। साथ ही दर्शक, क्रिटिक्स को इम्प्रेस करने में भी फेल रही हैं। ऐसे में सलमान खान ने बिग बॉस OTT के सीजन 3 से ब्रेक लेकर अपनी फिल्मों पर फोकस करना आरम्भ कर दिया है। निर्देशक एआर मुरुगदास के साथ फिल्म सिकंदर की शूटिंग आरम्भ कर दी है। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जो सलमान खान के प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

हाल ही में खबर सामने आई थी कि शाहरुख़ खान के साथ जवान निर्देशित करने वाले एटली अपनी अगली फिल्म दबंग खान के साथ बना रहे हैं। कहा जा रहा है था कि डायरेक्ट भारतीय फिल्म जगत की सबसे बड़ी फिल्म में दो लीड एक्टर्स चाहते थे। ऐसे में सलमान खान के नाम पर पहले विचार किया जा चुका था। मगर अब ताजा रिपोर्ट की माने तो रजनीकांत के इस फिल्म का हिस्सा होने की खबर है।

रिपोर्ट के अनुसार, सन पिक्चर्स इस सबसे बड़ी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि एटली बीते लगभग 2 वर्षों से सलमान खान के साथ फिल्म पर बात कर रहे थे। अब उन्हें भरोसा है कि रजनीकांत को भी वो इस प्रोजेक्ट से जोड़ लेंगे। फिल्म की शूटिंग की खबर अभी सामने नहीं आई है। वही बात यदि सलमान खान के शेड्यूल की करें तो एक्टर इस वर्ष अपना अधिकतर वक़्त निर्देशक एआर मुरुगदास को सिकंदर शूट करने के लिए दे रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना दिखाई देगी। शूटिंग आरम्भ हो चुकी है। अगले वर्ष ईद के अवसर पर ये फिल्म थिएटर में दस्तक देगी। सलमान सितंबर-अक्टूबर के आस-पास बिग बॉस 18 के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

सोनाक्षी-जहीर की शादी में हनी सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, बोले- 'मेरी मम्मी देखेंगी तो गालियां पड़ेंगी'

इस कारण सोनाक्षी-ज़हीर ने की 23 जून को शादी, रिसेप्शन में पहनी लाल साड़ी की कीमत कर देगी हैरान

'मूर्ख होना अपराध नहीं है', कंगना रनौत को अन्नू कपूर का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -