फैंस के लिए खुशखबरी, पहली बार इस दमदार रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा
फैंस के लिए खुशखबरी, पहली बार इस दमदार रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक लंबे वक़्त से अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं। ऋचा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम भी किया है। ऋचा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय के दम पर प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। वही अब ऋचा शीघ्र ही एक नई वेबसीरीज में दिखाई देने वाली हैं।

वही एक बार फिर से ऋचा प्रशंसकों के समक्ष एक नए किरदार के माध्यम से रूबरू होने को तैयार हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री अब पुलिस वाले रोल से प्रशंसकों को खुद का दीवाना करने वाली हैं। अभिनेत्री इस सीरीज की शूटिंग आरम्भ हो गई है। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा वूट सेलेक्ट की ओरिजिनल वेब सीरीज़ कैंडी में नजर आ जाएंगी, जहाँ वह पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी। 

वही मूवी में रोनित रॉय भी मुख्य किरदार में होंगे तथा आशीष शुक्ला द्वारा डायरेक्टेड है। ऋचा को पर्दे पर निडर किरदार निभाने के लिए जाना जाता है तथा वह हमेशा मजबूत और अहम भूमिकाओं के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं। सीरीज में रोमांच और रहस्य का मिश्रण है जहां ऋचा एक छोटे से पहाड़ी शहर के एक विद्यालय में भयावह हत्याओं की तहकीकात करती दिखाई देगी। ऋचा का कहना है कि किसी भी एक्टर के लिए यह जरुरी है कि वह अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर तथा कठीण किरदार निभाते हुए अपने क्षितिज का विस्तार करे तथा सिर्फ ब्लैक एंड वाइट न हो।

पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महात्‍मा गांधी पर की थी 'आपत्तिजनक' टिप्‍पणी

जैकलीन फर्नांडिस पर ED का शिकंजा, अभिनेत्री को तिहाड़ जेल से आते थे कॉल.. चॉकलेट-फूल भेजता था अपराधी

आमिर खान के भाई फैसल खान का बड़ा बयान, बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -