'भाभी जी घर पर है' के फैंस के लिए खुशखबरी, शूटिंग पर वापस लौटेगी सौम्या टंडन
'भाभी जी घर पर है' के फैंस के लिए खुशखबरी, शूटिंग पर वापस लौटेगी सौम्या टंडन
Share:

छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'भाभी जी घर पर है' लगातार चर्चा में छाया हुआ रहता है. हालांकि, कुछ दिन पहले ही इस शो की अभिनेत्री सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद जल्दी में शूटिंग को रोक दिया गया था. वहीं एक्टर्स की सैलरी में डिडक्शन करने को लेकर भी इस शो का नाम सामने आया था. लेकीन इसके बाद इस शो से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जिसने फैंस को निराश कर दिया था. बात ये थी कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. हालांकि, ताजा सूचना की मानें तो ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है और जल्द ही एक्ट्रेस सौम्या इस शो की शूटिंग जल्द प्रारम्भ भी कर देंगी.  

बता दें की एक्ट्रेस सौम्या ने सैलरी में होने वाली कटौती पर नाराजगी जाहिर की थी और बीते कुछ वक्त से वो शो के सेट पर भी नजर नहीं आ रही थी और इस वजह से उन्हें लेकर कई प्रकार की अफवाहें सामने लगी है. हालांकि, नई रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस शेफाली शो 'भाभी जी घर पर है' में नहीं दिखाई देंगी और एक्ट्रेस सौम्या अगले सप्ताह से शूटिंग भी प्रारम्भ करने वाली हैं.

वहीं, शो के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने सूचना दी है कि, ' एक्ट्रेस सौम्या सेट पर आने से डर रही थी क्योंकि उनका पुत्र काफी छोटा है और वो उसकी सेहत को लेकर बेहद चिंतित हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इस सीरियल को छोड़ने का निर्णय नहीं लिया है. एक्ट्रेस सौम्या तो हफ्ते के अंत से ही इस शो की शूटिंग भी प्रारम्भ करने वाली हैं. ' 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

एरिका फर्नांडिस के बॉयफ्रेंड इस बात से हो जाते है परेशान, अभिनेत्री ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -