पबजी लवर्स के लिए खुशखबरी, Miramar मैप में जुड़े खास फीचर्स
पबजी लवर्स के लिए खुशखबरी, Miramar मैप में जुड़े खास फीचर्स
Share:

भारतीय यूजर्स पर पबजी गेम का खुमार काफी समय से चढ़ा हुआ है. लेकिन इसी बीच गेम लवर्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. बता दे कि कंपनी ने PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट सोशल मीडिया पर लगातार टीज़ करने के बाद आखिरकार रिलीज कर दिया है. आगामी पबजी मोबाइल अपडेट गेम में कई बड़े बदलाव किए गए है. पबजी मोबाइल के मिरामार मैप में इस अपडेट में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. मैप में नए लोकेशन, सैकड़ो में बदलाव और कुछ नए संसाधन भी जोड़े गए हैं. PUBG Mobile का लेटेस्ट अपडेट गेम में नया हथियार, यूआई में बदलाव, नई मुद्रा और नई स्किन भी लेकर आता है. इसके अलावा पबजी मोबाइल 0.18.0 अपडेट नया रॉयल पास सीज़न 13 लाता है, जो अगले हफ्ते बुधवार यानी 13 मई से उपलब्ध होगा.
 
गेम लवर्स के लिए पबजी मोबाइल में Miramar मैप में नई लोकेशन, नई सड़कें और नए संसाधन जोड़े गए हैं. नए लोकेशन का नाम Oasis और Urban Ruins है. इसके अलावा मैप में गोल्डन मिराडो नाम की एक नई गाड़ी के साथ एक नया रेस ट्रैक भी जोड़ा गया है. यह गाड़ी केवल मैप के एक ही स्थान पर मिलती है. जैसा कि हमने टीज़र्स में भी देखा है मिरामार मैप में वेंडिंग मशीनें भी जोड़ी गई है, जिनसे प्लेयर्स एनर्जी ड्रिंक्स और पेनकिलर्स ले सकते हैं. Miramar Map में अब लिंगरिंग सैंडस्टॉर्म इफेक्ट्स भी जोड़े गए हैं, जो मैप में बार बार रेतीले तुफान को लाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि PUBG Mobile Royale Pass Season 13 को गेम में 13 मई को जोड़ा जाएगा. यह सीज़न ‘Toy Playground' के नाम से पेश किया जा रहा है. इसके अलावा गेम में चीयर पार्क नाम का एक नया सामाजिक क्षेत्र होगा, जहां 20 खिलाड़ी रियलटाइम चैट कर सकते हैं. ट्रेनिंग ग्राउंड की तरह ही यहां प्लेयर्स अपने स्किल्स को बढ़ाने के लिए ट्रेनिंग भी कर सकते हैं.

कोरोनावायरस वैक्सीन परीक्षणों के लिए सनोफी ने किया हजारो को भर्ती

मीडियाटेक ने लॉन्च किया गेमिंग प्रोसेसर Helio G85, जानें खासियत

Honor X10 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -