कोरोना महामारी में इस राज्य की नर्सों के लिए अच्छी खबर, 1212 की नौकरी होगी पक्की
कोरोना महामारी में इस राज्य की नर्सों के लिए अच्छी खबर, 1212 की नौकरी होगी पक्की
Share:

कोरोना महामारी ने पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही देश में कोरोना संक्रमण की अनियंत्रित गति थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच कई प्रदेशों के हॉस्पिटल्स में मेडिकल स्टाफ एवं बेड्स की मांग निरंतर बढ़ रही है। हॉस्पिटल्स में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए तमिलनाडु में कॉन्ट्रैक्ट नर्सों को रेग्युलर मतलब नियमित करने का निर्णय किया गया है। नर्स स्टाफ को कोरोना वार्ड्स के लिए नियुक्त किया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार, वर्ष 2015 - 2016 में मेडिकल भर्ती बोर्ड की परीक्षा देने वाले 1212 नर्स कर्मचारियों को नियमित वेतनमान में सम्मिलित किया गया है। इन सभी का कॉन्ट्रैक्ट 5 मई को खत्म हो रहा है। अब नियमित कर्मचारी के रूप में उन्हें 10 मई तक ड्यूटी ज्वॉइन करनी है। स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण चेन्नई की ओर से जारी किए गए नोटिस में बताया गया है कि प्रदेश में कोरोना खतरे का मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्यकर्मियों की अहम भूमिका है। 

चिकित्सा शिक्षा निदेशालय में 3 मई 2021 को आयोजित उच्च स्तरीय समिति की बैठक में नर्स स्टाफ की नौकरी पक्की करने का फैसला किया गया है। बता दें कि देश में कोरोना मामलों की तो पिछले दो दिनों में कोरोना के नए मामलों में तो मामूली गिरावट दर्ज की गई है। किन्तु, कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। बीते 24 घंटे में देश में 3।52 लाख से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं। इस के चलते 3,449 लोगों की कोरोना से मौत भी हो गई है।

ऑफिसर समेत कई पदों पर यहां निकली वेकेंसी, 50 हजार तक मिलेगा वेतन

2392 शिक्षक पदों पर यहां हो रही है बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने मई में होने वाली परीक्षाएं की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -