जूनियर एनटीआर हुए कोरोना नेगिटिव
जूनियर एनटीआर हुए कोरोना नेगिटिव
Share:

जूनियर एनटीआर प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आई, उन्होंने घातक कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और इस उपन्यास वायरस से उबर गए। बता दें कि उन पर 10 मई को कोरोना वायरस का अटैक हुआ था और तभी से होम क्वारंटाइन तरीके से उनका इलाज चल रहा था। इस बीच अपने जन्मदिन पर भी वह क्वारंटाइन में थे। आइसोलेशन में रहने के कारण वह अपना 38वां जन्मदिन भी नहीं मना सके। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और अपने घर पर आराम कर रहे हैं। 

इस बारे में जानकारी देते हुए, आज सुबह जूनियर एनटीआर ने अपने ट्विटर पर इसकी पुष्टि की और एक पोस्ट साझा करके इसकी पुष्टि की, जहां उन्होंने कहा, "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने कोविड 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।" उन्होंने सभी की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद कहकर सभी को धन्यवाद दिया। अरविंदा समीथा वीरा राघव फेम जूनियर एनटीआर ने कहा, “कोरोनावायरस को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। 

लेकिन यह भी एक ऐसी बीमारी है जिसे अच्छी देखभाल और मन के सकारात्मक फ्रेम से हराया जा सकता है। कोरोनावायरस से इस लड़ाई में साल की इच्छाशक्ति आपका सबसे बड़ा हथियार है। इसलिए मजबूत रहें और घबराएं नहीं। अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, जूनियर एनटीआर वर्तमान में एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस, बहुभाषी बड़े बजट की फिल्म के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें वह कोमाराम भीम और रोमांस ओलिविया मॉरिस के किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

दांतों को हानि पहुंचा सकते है इस प्रकार के फास्टफूड

'टूलकिट' की सच्चाई पर से जल्द उठेगा पर्दा, दो कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस का नोटिस

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर को बताया चाइना का वायरल वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -