यात्रियों के लिए अच्छी खबर, इंडिगो ने की एक विशेष उत्सव बिक्री की घोषणा

By Nikki Chouhan
Jan 15 2021 05:10 PM
यात्रियों के लिए अच्छी खबर, इंडिगो ने की एक विशेष उत्सव बिक्री की घोषणा

भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने चुनिंदा घरेलू उड़ानों में पांच दिन की विशेष घरेलू बिक्री की घोषणा की। 13 जनवरी 2021 से 17 जनवरी, 2021 तक की बिक्री, ग्राहकों को घरेलू उड़ानों पर सभी समावेशी किराए की पेशकश INR 877 से शुरू करेगी। यह बिक्री 1 अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर 2021 तक की यात्रा के लिए वैध है। या 500 का रद्दीकरण शुल्क बिक्री के दौरान की गई बुकिंग पर लागू होगा।

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, “हम 6E नेटवर्क पर चुनिंदा घरेलू उड़ानों में लागू 17 जनवरी, 2021 तक साल की पहली उत्सव बिक्री की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि ग्राहक ऑफर की सीटों की बुकिंग करेंगे, जो कि 877 से शुरू होगी। हवाई यात्रा में ग्राहकों का विश्वास पिछले कुछ महीनों में मजबूत हुआ है, क्योंकि यह परिवहन का सबसे सुरक्षित साधन है। टीकाकरण के आगमन ने इस साल देश के भीतर यात्रा करने वाले लोगों के साथ, भावना में सुधार किया है। यह बिक्री उन्हें अग्रिम और किफायती किराए पर घरेलू यात्रा की योजना बनाने में मदद करेगी। यह विशेष बिक्री हमारे लीन क्लीन फ्लाइंग मशीन के जहाज पर किफायती किराये पर ऑन-टाइम, विनम्र, सुरक्षित और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए इंडिगो की प्रतिबद्धता को और मजबूत करती है।

HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अपने टिकट बुक करने वाले ग्राहक 3000 रुपये के न्यूनतम लेनदेन के साथ सभी किराए पर 750 रुपये तक अतिरिक्त 5 पीसी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड धारक 12 महीने की ईएमआई पर INR 5000 तक 12% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं 3000 का न्यूनतम लेनदेन है। HSBC बैंक क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त ऑफ़र केवल IndiGo वेबसाइट और ऐप पर मान्य हैं जबकि IndusInd Bank क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त ऑफ़र केवल IndiGo वेबसाइट पर मान्य हैं।

पत्नी ने नहीं उठाया फ़ोन, दुखी होकर पति ने दे दी जान

यूपी MLC चुनाव: समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अहमद हसन और राजेंद्र चौधरी ने भरा नामांकन

कर्नाटक में हुआ भयंकर सड़क दुर्घटना, प्रधानमंत्री मोदी ने किया दुख व्यक्त