यात्रियों के लिए बड़ी खबर, इंदौर से 3 शहरों के लिए उड़ानें शुरू करेगा इंडिगो

By Emmanual Massey
Jan 22 2021 11:22 AM
यात्रियों के लिए बड़ी खबर, इंदौर से 3 शहरों के लिए उड़ानें शुरू करेगा इंडिगो

इंदौर को कुछ नए गंतव्यों के लिए फिर से जोड़ने और शहर से फ्लाइट्स की आवृत्ति बढ़ाने के लिए, सबसे कम लागत वाली घरेलू एयरलाइन इंडिगो इंदौर से मुंबई, लखनऊ और शिरडी के लिए फ्लाइट्स शुरू करने वाली है। इन उड़ानों को दैनिक रूप से संचालित किया जाएगा जिसके लिए कंपनी ने पहले ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। ट्रैवल एजेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि कंपनी से जानकारी मिली है, जिसमें कंपनी इन तीन नई उड़ानों को संचालित करने जा रही है। यह 27 जनवरी से मुंबई और अगले महीने 3 फरवरी से शिरडी और लखनऊ के लिए उड़ान शुरू करेगा।

कंपनी ने पहले इन तीन शहरों के लिए फ्लाइट्स संचालित की थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे रोक दिया गया था। इससे पहले, मुंबई में कोरोना की उच्च घटनाओं के कारण, कम यात्री इंदौर से मुंबई की यात्रा कर रहे थे। हालांकि हालत में सुधार के बाद, एयरलाइन कंपनियां फिर से शुरू हो रही हैं और इन गंतव्यों के लिए उड़ानें बढ़ा रही हैं।

एयरलाइन कंपनी इंदौर से मुंबई के लिए जारी उड़ान अनुसूची के अनुसार - इस महीने 27 जनवरी से फ्लाइट संख्या 6SE 878, सुबह 9,20 बजे इंदौर से उड़ान भरेगी और सुबह 10.50 बजे मुंबई पहुंचेगी। इंदौर से शिरडी उड़ान संख्या 6SE 7193 अगले महीने 3 फरवरी से इंदौर से दोपहर 2.40 बजे उड़ान भरेगी और शाम 4.40 बजे शिरडी पहुंचेगी। इसी तरह, इंदौर से लखनऊ - फ्लाइट संख्या 6SE 7189 इंदौर से सुबह 9.50 बजे उड़ान भरेगी और अगले महीने 3 फरवरी से सुबह 11.55 बजे लखनऊ पहुंचेगी। शिरडी और लखनऊ दोनों मार्गों पर, एयरलाइन अपने 72 सीटर विमान संचालित करेगी, जबकि मुंबई मार्ग पर, यह एयरबस 320 का संचालन करेगी।

कोरोनावायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के साथ सूअरों को भी लगेगा स्वाइन फ्लू का टीका

'दाढ़ी, टोपी, बुर्का बैन कर देगी भाजपा...,' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का सांप्रदायिक भाषण

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अकाउंट को ब्लॉक करने पर ट्विटर-फेसबुक ने कही ये बड़ी बात