फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बॉस के बाद अब इस शो में नजर आएँगे आसिम रियाज
फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बॉस के बाद अब इस शो में नजर आएँगे आसिम रियाज
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 की शुरुआत होने वाली है। शो को माधुरी दीक्षित,करण जौहर,नोरा फतेही जज करने वाले हैं।शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे। टेलीविज़न के नामी स्टार्स शो में भाग लेंगे। अटकलें हैं बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज भी शो में हिस्सा लेने वाले हैं। 

वही आसिम रियाज ही नहीं उनके भाई उमर रियाज के भी डांस शो का भाग बनने की खबर है। सुनने में आया है कि झलक दिखला जा 10 के निर्माता दोनों भाइयों से बातचीत कर रहे हैं। जब आसिम रियाज से इस बारे में पूछा गया उन्होंने बोला कि डांसिंग में वे अच्छे नहीं है मगर वो इसे सीखना चाहेंगे। यदि उन्हें झलक दिखला जा 10 का ऑफर प्राप्त होगा तो वो इसे ठुकराएंगे नहीं। आसिम के इस बयान से तो उम्मीद जग रही कि वो डांस शो का भाग बन सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो आसिम प्रशंसकों के लिए ये बड़ी ट्रीट होगी।

आमिस रियाज को बिग बॉस 13 से फेम मिला था।आसिम को बिग बॉस में आने से पहले कोई नहीं जानता था। मगर रियलिटी शो के पश्चात् से आसिम को हर कोई जानता है। आसिम को बिग बॉस ने लाइमलाइट, फेम, स्टेट्स सब कुछ दिया। इतना ही नहीं आसिम को शो ने एक प्यारी गर्लफ्रेंड भी दी। आसिम हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी। उनका प्यार भी रियलिटी शो के सेट पर ही परवान चढ़ा। शो समाप्त होने के पश्चात् भी वो साथ में हैं। म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुके हैं। प्रशंसकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आती है।

8 दिन बाद भी बेहोश है राजू श्रीवास्तव, फैंस को सताई चिंता

\ऐसा क्या हो गया कि भरी महफ़िल में कैमरामैन बन गए अमिताभ बच्चन, जानिए पूरा किस्सा

KBC के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते है अमिताभ बच्चन? जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -