Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमतों में आई भारी गिरावट, जाने कीमत
Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमतों में आई भारी गिरावट, जाने कीमत
Share:

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने A सीरीज के नवीनतम स्मार्टफोन Galaxy A51 तथा Galaxy 71 के दाम में कटौती की है. इससे पूर्व कंपनी ने मोबाइल पर लगने वाली जीएसटी की न्यू दरें लागू होने के पश्चात् इन दोनों स्मार्टफोन के दाम में बढ़ोतरी की थी. वहीं, अब दोनों स्मार्टफोन नए दाम के साथ कंपनी की ऑफिशियल साइट सैमसंग इंडिया पर लिस्टेड हैं. वैसे बता दें कि कंपनी ने बीते माह भी इन स्मार्टफोन्स के दाम को कम कुछ वक़्त के लिए कम किया था, किन्तु अब यह स्मार्टफोन कम दाम में ही उपलब्ध होंगे. 

Samsung Galaxy A71 के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के दाम में 1,000 की कटौती की गई है. इस वेरिएंट को अब 31,999 रुपए की जगह 30,999 रुपए में क्रय किया जा सकता है. दूसरी ओर Samsung Galaxy A51 के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के दाम में 1,251 रुपए की कमी आई है. अब इस वेरिएंट को 25,250 की जगह 23,999 रुपए में क्रय किया जा सकेगा. वहीं, इसका 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 25,999 रुपए के प्राइस टैग के साथ प्राप्त है.    

साथ ही ड्यूल-सिम सपोर्ट यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर कार्य करता है. इसमें 6.5 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस Infinity-O डिस्प्ले उपस्थित है. साथ-साथ ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर तथा 8 जीबी तक की रैम भी फोन में दी गई है. वहीं 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी प्राप्त कराई गई है. इसी के साथ फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -