ग्राहकों के लिए खुशखबरी: भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला Blaupunkt BTW Pro, जानें क्या है खासियत
ग्राहकों के लिए खुशखबरी: भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला Blaupunkt BTW Pro, जानें क्या है खासियत
Share:

भारतीय मार्केट में वायरलेस ईयरफोन्स काफी लोकप्रिय होते जा रहे है. इसी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए Blaupunkt कंपनी ने एक नया ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च किया है. इसका नाम Blaupunkt BTW Pro है. यह कंपनी के पिछले वर्ष लॉन्च हुए BTW-01 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. BTW Pro की कीमत 6,999 रुपये है. इसे पहले से ज्यादा बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया जा चुका है.

Blaupunkt BTW Pro के फीचर्स: वही इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. साथ ही क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक भी दिया गया है. इसके हर ईयरबड में ड्यूल-माइक्रोफोन सेटअप मौजूद है. एक माइक्रोफोन रेग्यूलर वॉयस ट्रांसमिशन (कॉल) के लिए और दूसरा cVc नॉयस कैंसेलेशन के लिए दिया गया है. यह फीचर कॉल के दौरान वॉयस क्वालिटी को बेहतर करता है. इस ईयरफोन को वॉटर रेस्सिटेंट के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है.

Blaupunkt BTW Pro के अन्य फीचर्स: कंपनी ने दावा किया है यह 36 घंटे तक चल सकता है. ईयरबड्स के लिए 70 एमएएच की बैटरी और चार्जिंग केस के लिए 740 एमएएच की बैटरी दी गई है. BTW-01 की तरह इसमें भी ईयरबड्स पर टच कंट्रोल दिए गए हैं. साथ ही गूगल अस्सिटेंट और सिरी सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है. डिजाइन की बात करें BTW-01 से कुछ अलग है.

कहां से खरीदें Blaupunkt BTW Pro हेडफोन: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस हेडफोन को Amazon से खरीदा जा सकेगा. Amazon से इसे आप No Cost EMI पर भी खरीद पाएंगे. इसे ग्रे और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा. यह अपने प्राइस सेगमेंट में मौजूद अन्य कंपनियों के हेडफोन्स को कड़ी टक्कर दे सकता है. इसमें 1More Stylish True Wireless In-Ear हेडफोन्स और Anker Soundcore Liberty Lite ईयरफोन्स शामिल हैं. BTW Pro की खासियत की बात करें यह हेडफोन Qualcomm aptX सपोर्ट और IPX7 वॉटर रेस्सिटेंट के साथ आते हैं जो इसकी विशेषता कही जा सकती है.

WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो करके मकर संक्रांति पर अपने परिजनों को भेजे खास संदेश

JioCinema और JioTV यूजर्स को कंपनी ने दिया तोहफा, डाउनलोड करने में मिली बड़ी सुविधा

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी अधिक रैम, इस लीक्स में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -